Home /News /jharkhand /

लालू से मुलाकात में सीटों पर फॉर्मूला फिक्स! कुशवाहा बोले- ऐलान बाद में, तेजस्वी ने चाचा पर कसा तंज

लालू से मुलाकात में सीटों पर फॉर्मूला फिक्स! कुशवाहा बोले- ऐलान बाद में, तेजस्वी ने चाचा पर कसा तंज

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

एनडीए पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि फॉर्मूला फिक्स करने से कुछ नहीं होता. जनता के सामने कोई फॉर्मूला काम नहीं करता और जनता महागठबंधन के साथ है.

    पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रांची के रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. घंटे भर से अधिक चली इस मुलाकात में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई. साथ ही बिहार-झारखंड के सियासी परिस्थिति पर भी बात हुई. दोनों नेताओं ने इस दौरान लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली.

    मुलाकात के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई और सहमति बन गई है. लेकिन इसका ऐलान अभी नहीं, बाद में किया जाएगा. बतौर कुशवाहा बिहार-झारखंड से एनडीए का सफाया ही महागठबंधन का मुख्य लक्ष्य है.

    वहीं पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसलिए समय-समय पर उनका हाल जानने आते हैं. सीटों के तालमेल को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों को जीतना मेन मकसद है. जीत की संभावना के आधार पर सीटें बांटी जाएंगी.

    एनडीए पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि फॉर्मूला फिक्स करने से कुछ नहीं होता. जनता के सामने कोई फॉर्मूला काम नहीं करता और जनता महागठबंधन के साथ है. नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चाचा फॉर्मूला फिक्स करने में लगे हुए हैं. इधर बिहार में अपराध बेकाबू हो गया है.

    बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों इलाज के सिलसिले में रांची के रिम्स में भर्ती हैं. शनिवार का दिन उनसे मुलाकात का दिन होता है.

    ये भी पढ़ें- 

     

    Tags: Jharkhand news, Lalu Prasad Yadav, Ranchi news, Tejaswi yadav, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर