लाइव टीवी
Elec-widget

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, रांची में चोरी कर दूसरे इलाकों में बेचते थे बाइक

News18 Jharkhand
Updated: November 25, 2019, 6:56 AM IST
वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, रांची में चोरी कर दूसरे इलाकों में बेचते थे बाइक
रांची पुलिस ने 4 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

रांची (Ranchi) के नामकुम थाना क्षेत्र में एंटी क्राइम चेकिंग (Anti crime checking) के दौरान पुलिस(ranchi police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह (bike thief gang) का भंडाफोड़ करते गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के नामकुम थाना क्षेत्र में एंटी क्राइम चेकिंग (Anti crime checking) के दौरान पुलिस(ranchi police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह (bike thief gang) का भंडाफोड़ करते गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस पूछताछ और जांच में अबतक ये बात सामने आई है कि इस गिरोह ने सैकड़ों बाइक्स की चोरी की थी और ये उसे दूसरे जिलों में बेचने का काम करते थे.

पुलिस ने 4 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

पुलिस को ये कामयाबी नामकुम थाना क्षेत्र में उस वक्त मिली जब कुछ युवक पुलिस की चेकिंग को देख भागने लगे, तब पुलिसकर्मियों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ा और बाइक के कागजात जांच की गई तो बाइक चोरी की पाई गई, जिसके बाद पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान चोरी की 7 बाइक भी बरामद की. पुलिस ने जो चार बाइक चोरों को पकड़ा गया है उनमें प्रवीण दास उर्फ बॉडीगार्ड बेहद शातिर चोर है, उसने राजधानी रांची से ही 50 से अधिक बाइक को चोरी कर वारदातों को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया


रांची के आस-पास के इलाकों में करते थे चोरी 

अपराधी रांची और उससे सटे इलाको में जैसे बुंडू, तमाड़ जैसे इलाको में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. रांची के ग्रामीण एसपी ऋषभ झा ने बताया कि पकड़े गए सदस्यों में से एक प्रवीण उर्फ बॉडीगार्ड बेहद शातिर चोर है उसके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जिलों में मामले दर्ज हैं और वह कई बार जेल भी जा चुका है. पुलिस के मुताबिक यह चोर गिरोह सिर्फ बाइक की चोरी ही नहीं किया करता था, बल्कि चार पहिया वाहनों को भी अपना निशाना बनाता था.

(रांची से ओम प्रकाश की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी किया मैनिफेस्टो, रोजगार सृजन के साथ कृषि लोन माफ करने का वादा

यह भी पढ़ें- हेमंत सोरेन 2 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, JMM ने 13 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 6:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...