शौच जाने के बहाना बनाकर रांची पुलिस की गिरफ्त से भागा शातिर अपराधी

मेरठ का रहने वाला शातिर अपराधी फैजान खान रांची पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया

सिटी एसपी ने बताया कि सदर अस्पताल से बाहर आने के दौरान अपराधी ने बाथरूम जाने की बात पुलिसकर्मियों से कही. पुलिसवालों ने उसे पास के सुलभ शौचालय में भेज दिया. जहां से वह फरार हो गया.

  • Share this:
    रांची. शौच जाने का बहाना बनाकर शातिर अपराधी (Criminal) रांची पुलिस (Police) की गिरफ्त से फरार (Escape) हो गया. घटना गुरुवार की है. फैजान खान को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) लाया गया था. जहां से वह फरार हो गया. एक दिन पहले गोंदाथाना इलाके से उसे गिरफ्तार किया गया था. पुलिस उसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है. फैजान यूपी के मेरठ का रहने वाला है. और वहां से रांची आकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में जुटा था.

    अस्पताल से हुआ फरार

    पुलिस के मुताबिक एक जनवरी को गोंदा थानाप्रभारी अवधेश ठाकुर ने फैजान खान को गिरफ्तार किया था. गुरुवार सुबह जेल भेजने से पहले मेडिकल टेस्ट करवाने उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां शौचालय जाने का बहाना बनाकर वह पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया.

    सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे जाने से पहले नियमित प्रक्रिया के तहत गोंदा पुलिस की एक टीम फैजान को लेकर सदर अस्पताल पहुंची थी. सदर अस्पताल से बाहर आने के दौरान फैजान ने बाथरूम जाने की बात पुलिसकर्मियों से कही. पुलिसवालों ने उसे पास के सुलभ शौचालय में भेज दिया. जहां से वह फरार हो गया.

    मेरठ का रहने वाला है फैजान

    रांची पुलिस की टीम फैजान की दोबारा गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर पैनी नजर रखी जा रही है. गिरफ्तारी के बाद उसके पास से छिनतई के 10 मोबाइल बरामद किए गए थे. पुलिस के मुताबिक यूपी के मेरठ का रहने वाला फैजान खान रांची में किराए के घर में रहकर लूटपाट और छिनतई की वारदातों को अंजाम देता था.

    रिपोर्ट- ओमप्रकाश

    ये भी पढ़ें- इस मामले में देश का तीसरा अस्पताल बना रिम्स, ठंड को लेकर हुई ये खास व्यवस्था

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.