• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • किसानों के कार्यक्रम में 'शाह'भक्ति! वीरेन्द्र सिंह मस्त बोले- नेताजी के अवतार हैं अमित भाई

किसानों के कार्यक्रम में 'शाह'भक्ति! वीरेन्द्र सिंह मस्त बोले- नेताजी के अवतार हैं अमित भाई

मन की बात कार्यक्रम में जुटे 5 राज्यों के किसान

मन की बात कार्यक्रम में जुटे 5 राज्यों के किसान

हटिया में भाजपा किसान मोर्चा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान किसानों ने अपनी समस्याएं गिनाईं और समाधान के लिए सरकार से अपील की.

  • Share this:
    रांची में मन की बात कार्यक्रम में किसानों ने अपनी राय रखी. हटिया में भाजपा किसान मोर्चा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान किसानों ने अपनी समस्याएं गिनाईं और समाधान के लिए सरकार से अपील की. कार्यक्रम में झारखंड, बंगाल, उड़ीसा और बिहार के किसान शामिल हुए.

    कार्यक्रम में किसानों ने मोदी सरकार के कामकाज की जमकर सराहना की. पलामू के किसानों ने मजदूरों की बकाया राशि और पलास की खेती की ओर ध्यान दिलाया. वहीं रामकृष्ण मिशन के गंदु उरांव ने झारखंड में पॉली हाउस और किसानों के लिए बाजार की व्यवस्था करने की वकालत की.

    भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त ने किसानों के सुझावों को चुनावी संकल्प पत्र में शामिल करने का आश्वासन दिया. वहीं कृषि को उद्योग का दर्जा देने की मांग पर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. इस मौके पर वीरेन्द्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के कामों की सराहना करते हुए उन्हें सुभाषचंद्र बोस का अवतार करार दिया.

    बहरहाल मोदी सरकार के कुछ हालिया फैसलों से किसानों में फीलगुड है. बात चाहे नीम कोटेड यूरिया सप्लाई की हो या फिर किसानों के खाते में 6 हजार की राशि या मुफ्त फसल बीमा योजना. किसानों को भरोसा है कि उनकी बातों को बीजेपी के संकल्प पत्र में जरूर जगह मिलेगी.

    रिपोर्ट- भुवन किशोर

    ये भी पढ़ें- सीएम रघुवर दास ने किया 1321 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

    गुमला के ग्रामीणों को मिली राहत, अब हर घर में पहुंच रहा है शुद्ध पेयजल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज