Home /News /jharkhand /

what will happen to cm hemant soren in mine lease case one question many answer jhnj

खदान लीज मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का क्या होगा? सवाल एक...जवाब अनेक

खदान लीज मामले में सीएम हेमंत सोरेन के भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. (फाइल फोटो)

खदान लीज मामले में सीएम हेमंत सोरेन के भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. (फाइल फोटो)

CM Hemant Soren News: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. खदान लीज मामले से लेकर शेल कंपनी तक के मामले में कई सवाल उठ रहे हैं. चुनाव आयोग के अगले कदम को लेकर भी राजनीतिक गलियारों सबके अपने - अपने तर्क हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार को लेकर अटकलें तेज हैं. क्या होगा सीएम हेमंत सोरेन का? क्या होगा हेमंत सोरेन सरकार का? क्या होगा शेल कंपनी में मुख्यमंत्री के करीबी लोगों के निवेश का? ऐसे तमाम सवालों का जवाब राज्य की जनता जानना चाहती है.

झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. खदान लीज मामले से लेकर शेल कंपनी तक के मामले में कई सवाल उठ रहे हैं. चुनाव आयोग के अगले कदम को लेकर भी राजनीतिक गलियारों सबके अपने – अपने तर्क हैं. दरअसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी दल के तेवर तल्ख हैं.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शिवपूजन पाठक को  इस बात की उम्मीद है कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए हेमंत सोरेन ने कृत्य किया है, वो उनकी सदस्यता समाप्त करने को लेकर प्रयाप्त है. हालांकि अब दो संवैधानिक संस्थानों के फैसले पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का राजनीतिक भविष्य टिका है.

बीजेपी की निगाहें कोर्ट और चुनाव आयोग के फैसले पर टिकी हैं, जबकि सत्ताधारी दल बीजेपी के अति उत्साह पर कटाक्ष कर रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि अब वही होगा जो राज्य की जनता की चाहती है. और वो कतई नहीं होगा जो बीजेपी सोच रही है. राज्य के विकास को रोकने के लिये ये हथकंडा अपनाया गया है. बीजेपी के कुछ लोग कोर्ट के आदेश से पहले अपना आदेश सुना रहे हैं.

झारखंड हाईकोर्ट के साथ – साथ सुप्रीम कोर्ट में भी इस मामले पर 24 मई को सुनवाई होनी है. वहीं चुनाव आयोग में 31 मई को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा अपना पक्ष रखे जाने को लेकर भी चर्चा हो रही है. मतलब साफ है कि अभी झारखंड का राजनीतिक तापमान अपने शीर्ष पर होगा.

Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर