होम /न्यूज /झारखंड /Wedding Card Ranchi: घर बैठे यहां बनवाइए वॉट्सऐप वाला शादी कार्ड, पैसा और वक्त दोनों बचाइए

Wedding Card Ranchi: घर बैठे यहां बनवाइए वॉट्सऐप वाला शादी कार्ड, पैसा और वक्त दोनों बचाइए

E-invitaion card: ई-इनविटेशन कार्ड से जहां आने जाने का समय तो बचता ही है, पैसों की भी काफी बचत होती है. हजारों रुपए का ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- शिखा श्रेया

    रांची. हल्दी की गांठ लेकर शादी का निमंत्रण देने का चलन पत्तों, कपड़ों, कागजों और प्रिंटिंग कार्ड से तो है ही, लेकिन अब पीडीएफ फाइल के ई-कार्ड्स और वीडियो इनविटेशन तक आ पहुंचे हैं. इस डिजिटल जमाने में आने वाले दिनों में कार्ड से आमंत्रण मिलना कहीं सपना की तरह ना हो जाए. दूरदराज के मेहमानों को जाकर निमंत्रण देने के बजाय लोग ई-इनविटेशन कल्चर को पसंद कर रहे हैं.

    ई-इनविटेशन कार्ड से जहां आने जाने का समय तो बचता ही है, पैसों की भी काफी बचत होती है. हजारों रुपए का कार्ड छपवा कर बारी-बारी लोगों को बांटने की जगह लोग अब ग्राफिक डिजाइनर की मदद ले अच्छा इनविटेशन तैयार करवा रहे हैं.

    रांची में यहां बनवाएं कार्ड

    योरस्टोरी स्टूडियो संचालक प्रेम कहते हैं हमारे पास हर कम्युनिटी, कास्ट और कल्चर के लिए डिजाइन मौजूद है. यहां 500 रुपए से 10,000 तक की लागत में इनविटेशन कार्ड बनता है. सबसे खास बात यह है कि कार्ड लोग अपने तरीके से और अपने पसंद के म्यूजिक, गाने और फोटो का चुनाव कर कार्ड को आकर्षित बना सकते हैं. इस नंबर 7903322840 पर कॉल करके आप अधिक जानकारी ले सकते हैं.

    लोकेशन गूगल मैप-

    अंजनि कार्ड

    अंजनी कार्ड के संचालक प्रभु दयाल कहते हैं हम इनविटेशन कार्ड थोड़ा यूनिक तरीके से बनाते हैं. यह 1:30 मिनट का एक वीडियो होता है. जहां हर सेरिमनी पर लड़का व लड़की का एक तस्वीर लेते हैं और उसको खूबसूरत म्यूजिक के साथ डालते हैं. जिससे फोटो के साथ साथ सारे रस्मों की जानकारी भी बड़ी खूबसूरती से मिल जाती. यहां 400 रुपए से 5000 तक का ई कार्ड बनवा सकते हैं.

    इस नंबर पर 9304157268 कॉल करके अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं व नीचे दी गई गूगल लोकेशन के मदद से आप यहां पहुंच सकते हैं.

    कलानिधि

    कचहरी रोड स्थित पंचवटी प्लाजा में स्थित कलानिधि संचालक प्रतीक कहते हैं हमारे पास कैरेक्टर के साथ सारे रस्मों की जानकारी दी जाती है सर दूल्हा दुल्हन के फोटो ही नहीं बल्कि उनके रिश्तेदार उनके माता-पिता को भी हम शामिल करते हैं,जो कि काफी यूनिक होता है.यहां 1500 रुपए से लेकर 15,000 तक के कार्ड बनते हैं. आप इस नंबर पर 9334487625 कॉल करके अधिक जानकारी ले सकते हैं व इस गूगल मैप की मदद लेकर यहां आ सकते हैं.

    Tags: Ranchi news, Wedding Ceremony

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें