Assembly Banner 2021

रांची में रहकर सुशांत सिंह राजपूत ने की थी धोनी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में खुदकुशी कर ली

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में खुदकुशी कर ली

साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रांची में काफी दिनों तक रहकर धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni -Untold Story) की शूटिंग की थी.

  • Share this:
रांची. कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड से बेहद बुरी खबर आई है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में खुदकुशी (Suicide) कर ली है. एक पल के लिए लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा. रांची में भी लोग यह खबर सुनकर दुखी हैं. सुशांत सिंह राजपूत का रांची से खास कनेक्शन रहा था. साल 2016 में उन्होंने रांची में काफी दिनों तक रहकर धोनी की जीवनी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni -Untold Story) की शूटिंग की थी. रांची के जेवीएम श्यामली स्कूल समेत कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग हुई थी. तब सुशांत सिंह राजपूत को देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ती थी.

रांची में सुशांत सिंह राजपूत ने दो सेट में इस फिल्म की शूटिंग की थी. उन्होंने पहली शूटिंग जेवीएम श्यामली की थी, जबकि 5 से 6 दिन की शूटिंग रांची कॉलेज और मोरहाबादी मैदान में हुई थी. करीब 15 से 20 दिन शूटिंग चली थी. शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने रांची के क्रिकेट प्लेयर, जो की शूटिंग का हिस्सा थे, उनसे क्रिकेट के बारे में काफी कुछ जानकारी लेते रहते थे. साथ ही झारखंड के अंडर-19 क्रिकेट प्लेयर्स से काफी बातचीत करते थे. उनके साथ शूटिंग करने वाले संदीपन भट्टाचार्य और नागेंद्र मिश्र बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत काफी नम्र स्वभाव के इंसान थे और शूटिंग के दौरान उनका स्वभाव बहुत ही मिलनसार वाला था.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. वे बिहार के पूर्णिया के निवासी थे. यह खबर आते ही बॉलीवुड सहित देश भर में शोक की लहर दौड़ गई.



बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने लिखा है कि, 'ईमानदारी से इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है ... मुझे याद है कि मैं छीछोर में #SushantSinghRajput को देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं कि इसके निर्माता ने फिल्म का कितना आनंद लिया है और काश मैं इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता ... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.'
इनपुट- संजय कुमार सिन्हा



ये भी पढ़ें- श्रमिक ट्रेन में रोते बच्चे को देख जागी ममता, महिला ASI घर से लाईं दूध की बोतल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज