प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में खोले राज
Ranchi News in Hindi

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में खोले राज
पुलिस ने आरोपी पत्नी सलमा खातून और बहनोई एकामूल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने बताया कि सलमा का अपने बहनोई के भाई ऐनुल अंसारी के साथ अवैध संबंध (Illicit relationship) था. इसको लेकर कुछ दिन पहले रुस्तम और ऐनुल के बीच मारपीट भी हुई थी. जिसके बाद रुस्तम की हत्या (Murder) की साजिश सलमा और ऐनुल ने रची.

  • Share this:
रांची. अवैध संबंध (Illicit relationship) में पत्नी (Wife) ने प्रेमी के साथ मिलकर पति (Husband) की हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं मामले को उलझाने के लिए शव को जला डाला. लेकिन पुलिस (Police) की छानबीन में सच्चाई सामने आ गई. बतौर पुलिस आरोपी पत्नी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. रांची के नगड़ी के रहने वाले रुस्तम अंसारी का जला हुआ शव एड़चोरो गांव में एक झोपड़ी से मिला था. वह 23 अक्टूबर से लापता था. जिसके बाद सोमवार को उसका शव बरामद हुआ. 26 अक्टूबर को आरोपी पत्नी सलमा खातून ने इस सिलसिले में नगड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ग्रामीण एसपी ऋषव कुमार ने बताया कि सलमा ने ही अवैध संबंध में रुस्तम अंसारी की हत्या करवाई और पुलिस को उलझाने के लिए खुद मामला दर्ज कराने पहुंच गई. लेकिन पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच की, तो सच्चाई सामने आ गई. बतौर एसपी सलमा ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

एसपी के मुताबिक आरोपी सलमा ने बताया कि पहले रुस्तम को बेहोशी की दवा देकर गला दबाकर उसकी हत्या की गई, फिर शव को एक झोपड़ी में ले जाकर जलाया गया. एसपी की माने तो सलमा का अपने बहनोई के भाई ऐनुल अंसारी के साथ अवैध संबंध था. इसको लेकर कुछ दिन पहले रुस्तम और ऐनुल के बीच मारपीट भी हुई थी. जिसके बाद रुस्तम की हत्या की साजिश सलमा और ऐनुल ने रची. इस साजिश का हिस्सा बहनोई एकामूल अंसारी भी बना.



पुलिस ने एकामूल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ऐनुल फरार चल रहा है. मृतक रुस्तम अंसारी आपराधिक प्रवृत्ति का था. रातु के चकपुर में डकैती और नगड़ी में पेट्रोल पंप लूट के मामले में उसका नाम सामने आया था. लोहरदगा के कई थानों में उसके खिलाफ केस दर्ज थे. रुस्तम कई बार जेल भी जा चुका था.
ये भी पढ़ें- हथियारबंद अपराधियों ने 6 माह के मासूम को किया अगवा, आधी रात पहुंचे थे घर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज