Home /News /jharkhand /

पति के जेल जाने पर पत्नी ने संभाला 'उजला धंधा', पलामू से लेकर रांची तक फैलाया काला साम्राज्य

पति के जेल जाने पर पत्नी ने संभाला 'उजला धंधा', पलामू से लेकर रांची तक फैलाया काला साम्राज्य

रांची पुलिस ने पलामू से ड्रग्स तस्कर गिरोह की महिला सरगना को गिरफ्तार किया.(सांकेतिक तस्वीर)

रांची पुलिस ने पलामू से ड्रग्स तस्कर गिरोह की महिला सरगना को गिरफ्तार किया.(सांकेतिक तस्वीर)

Drugs Trade in Ranchi: रांची पुलिस के अनुसंधान में ये बात भी सामने आई कि महिला का पति ड्रग्स के अवैध धंधे में लिप्त था. और इसी वजह से ही पलामू पुलिस ने उसे 2017 में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन पति के जेल जाने के बाद पत्नी ने इस नशे के धंधे को संभाल लिया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के सुखदेव नगरथाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 30 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया गया. आरोपियों पूछताछ में ये बात सामने आई कि वे नशे का सामना पलामू से रांची लाये थे. रांची पुलिस की टीम पलामू गई और वहां से रिजवाना ताज नामक महिला को गिरफ्तार कर लाई.

रांची पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला लोगों को ड्रग्स सप्लाई करती थी. पुलिस अनुसंधान में ये बात भी सामने आई कि महिला का पति इस अवैध धंधे में लिप्त था. और इसी वजह से ही पलामू पुलिस ने उसे 2017 में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. फिलहाल वह अभी भी जेल में ही बंद है. पति के बाद पत्नी रिजवाना ताज इस नशे के धंधे को संभाल रही थी.

एएसपी कोतवाली मुकेश कुमार लुनायत ने कहा कि सुखदेव नगर पुलिस को मामले की जानकारी मिली कि कुछ युवक नशे की खरीद-बिक्री कर रहे हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आनंद मुंडा, विकास सिंह और अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले सुखदेव नगर पुलिस ने ही 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर के साथ एक मॉडल और दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. पुलिस की गिरफ्त में आई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया गया. आरोपी मॉडल बीते ढाई सालों से दिल्ली में रहती थी और फिलहाल रांची आई हुई थी. वह गांधी नाम के ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मॉडल नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए एजेंट की भर्ती करती थी और ड्रग्स लेने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी.

Tags: Drugs trade, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर