Home /News /jharkhand /

COVID-19: झारखंड में 110 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 20 लोग हुए स्वस्थ

COVID-19: झारखंड में 110 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 20 लोग हुए स्वस्थ

कोरोना वायरस का संक्रमण अभी तक रोका नहीं जा सका है.

कोरोना वायरस का संक्रमण अभी तक रोका नहीं जा सका है.

झारखंड (Jharkhand) में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के तीन नए मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है.

    रांची. झारखंड (Jharkhand) में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं. इसे लेकर अब प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 110 हो गई है. जबकि इस वायरस से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, सूबे में अब तक 20 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने बताया कि झारखंड में गुरुवार को तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें से दो कोरोना पॉजिटिव हिंदपीढ़ी इलाके के हैं.

    कोरोना से राज्य के 11 जिले प्रभावित, रांची में सबसे ज्यादा 76 मरीज
    बता दें कि बीते 31 मार्च को हिंदपीढ़ी में एक मलेशियाई युवती के रूप में राज्य का सबसे पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया था. वर्तमान में झारखंड के 24 जिलों में से 11 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आए हैं. राजधानी रांची के अलावा हजारीबाग, बोकारो, कोडरमा, गिरिडीह, सिमडेगा, धनबाद, देवघर, गढ़वा, पलामू और जामताड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हो चुकी है. वहीं, राज्य में अब तक कोरोना से तीन मरीजों को मौत हो चुकी है. इनमें से दो मरीज हिंदपीढ़ी इलाके के थे, जबकि एक मौत बोकारो में हुई.

    देश में 24 घंटे में आए 1780 नए मामले, अब तक 33050 संक्रमित
    उधर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमण के 1780 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही देश में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 33,050 हो गई है. देश में फिलहाल 23,651 एक्टिव कोरोना केस हैं. पिछले 24 घंटों में 630 लोग ठीक हुए हैं. इन्हें मिलाकर अभी तक कुल 8324 ठीक हुए हैं. मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस के संक्रमण से देश में अब तक 1,074 लोगों की मौत हो चुकी है.

    ये भी पढ़ें-

    रांची: रेप की शिकार 6 लड़कियों का कहां होगा प्रसव? अस्पतालों में कोरोना का खतरा

    कोविड-19: बड़ी मस्जिद से पकड़े गए विदेशी मौलवियों को रखने को राजी नहीं जेल

    Tags: Coronavirus, Covid19, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर