झारखंड विधानसभा चुनाव: CM रघुवर दास के चेहरे के साथ मिशन 65 प्लस में जुटी BJP

विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. सत्तारुढ दल बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है.

Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 11:52 AM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: CM रघुवर दास के चेहरे के साथ मिशन 65 प्लस में जुटी BJP
मिशन 65 को साकार करने के लिए केन्द्र से लेकर प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के दौरे भी शुरु हो गये हैं  
Bhuvan Kishor Jha | News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 11:52 AM IST
रांची. झारखंड (Jharkhand) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का बिगुल अभी बजा भी नहीं है, लेकिन सियासी दल (Political Party) अपनी सियासी जमीन (Political Ground) को साधने की जुगत में जुट गए हैं. इस दौड़ में सत्तारूढ़ दल (Ruling Party ) बीजेपी (BJP) सबसे आगे है. बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता सदस्यता अभियान (Membership Campaign) हो या बूथ लेवल (Booth Level) तक की कमिटी के गठन में जोरशोर से जुट गए हैं. केन्द्र से लेकर प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के दौरे भी शुरू हो गये हैं. बीजेपी मिशन 65 (Mission 65) का लक्ष्य तय करके उसे पूरा करने में जुट गई है. बीजेपी ने मिशन 65 प्लस को हर हाल में पूरा करने के लिए रघुवर दास के चहरे को आगे रखा और राज्य के विकास को अपना मुद्दा बनाया है.



हर मोर्चे पर बीजेपी ने विपक्ष को पीछे छोड़ा

इधर चुनाव मैदान में उतरने से पहले ही विपक्ष सुस्त पड़ गया मालूम हो रहा है. हालांकि JMM बदलाव यात्रा के जरिए जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करने की जुगत में जुटी है, वहीं कांग्रेस अभी भी संगठन को दुरुस्त करने में ही उलझी हुई है.

विधानसभा चुनाव, राजनीतिक गतिविधियां तेज, सियासी जंग, सत्तारुढ दल बीजेपी, चुनावी अभियान, Assembly elections, political activities intensified, political war, ruling party BJP, election campaign
JMM बदलाव यात्रा के जरिए जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करने की कोशिशों में जुटी है. 


बीजेपी चुस्त, कांग्रेस सुस्त

बहरहाल इस सियासी इस जंग में बाजी वहीं मारेगा जो जनता के बीच उपस्थिति और छवि बनाने में सफल होगा. ऐसे में बीजेपी के चुनावी अभियान के आगे कांग्रेस की चाल बहुत सुस्त है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 5.75 लाख महिलाओं ने सीएम रघुवर दास को भेजी राखी, दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

ये भी पढ़ें- ऑटो में लगा रखा था कार का नंबर, चालान कटने पर चालक ने मचाया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...