पत्नी की लाश को गोद में ले थाने में घंटो बैठा रहा

घटना के संदर्भ में मृतका के पति गिरिश ने कहा कि पति-पत्नी की लड़ाई में आवेश में आकर उसकी पत्नी फांसी लगा ली.

Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 14, 2018, 6:00 PM IST
पत्नी की लाश को गोद में ले थाने में घंटो बैठा रहा
पति गिरिश ने कहा कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली
Manoj Kumar
Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 14, 2018, 6:00 PM IST
रांची के धुर्वा सेक्टर टू में दम्पति की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि जगरनाथपुर थाना के ही सैटेलाईट कॉलनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता का पति अपनी गाड़ी से लाश को लेकर जगरनाथपुर थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. वह अपनी पति की लाश को अपनी गोद में लेकर गाड़ी में घंटो बैठा रहा.

घटना के संदर्भ में मृतका के पति गिरिश ने कहा कि पति-पत्नी की लड़ाई में आवेश में आकर उसकी पत्नी फांसी लगा ली. आज सुबह साढ़े नौ-दस बजे की घटना है. उसने कहा कि उसकी पत्नी खुद को कमरे में बंद कर ली. तब घर पर मैं और मेरा छोटा लड़का था. मैं दरवाजा तोड़ता रहा. इस बीच बगल की एक औरत आ गई. गार्ड लोग आ गए. सब लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा. फिर हम सब मिलकर उसे हॉस्पिटल ले गए.

वहीं घटना के संदर्भ में जगरनाथपुर थाना प्रभारी अनूप कुमार कर्मकार ने कहा कि सैटेलाईट कॉलनी से सूचना मिली थी एक महिला आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि मृतका के पति हटिया ग्रिड में काम करते हैं. नाईट शिफ्ट कर जब वह सुबह घर लौटे तब दरवाजा बंद पाए. फिर सिक्युरिटी गार्ड को बुलाकर दरवाजा को तोड़ा गया. कमरे के अंदर इनकी पत्नी फंदे से लटकी मिली.

पत्नी की लाश को लेकर खुद थाने पहुंचने और घंटों बगैर कुछ बोले गोद में लेकर बैठे रहस्यमय शख्स की दलील चाहे जो भी हो, पुलिस उसकी बातों को पूरी तरह सही नहीं मान रही है. थाना प्रभारी की माने तो मृतका के परिजनों के आने के बाद और शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही मौत के रहस्य पर से पर्दा उठ पाएगा. फिलहाल शव को रिम्स के मर्चरी में भेजा जा रहा है.

मालूम हो कि गिरिश कुमार हटिया ग्रिड में ऑपरेटर का काम करता है. गिरिश की शादी मृतका विशाखा के साथ पांच साल पूर्व हुई थी. इन दोनों का एक चार साल का बच्चा भी है. गिरिश अपनी पत्नी और एक चार साल के बच्चे के साथ सैटेलाईट कॉलनी में पिछले एक साल से रह रहा था. इससे पहले उसकी पोस्टिंग पतरातू में थी. गिरिश के सगे संबंधी बाहर रहते हैं. ऐसे में विशाखा ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या हुई है ये तो जांच का विषय है. लेकिन आज उनका बच्चा मासूम मां के आंचल की छांव से महरुम हो गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->