कर्ज से परेशान महिला ने घर में लगाई फांसी, मौत

रांची में कर्ज और बीमारी से परेशान महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला की लाश लालपुर स्थित घर में पंखे से लटकी मिली.

News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2019, 1:22 PM IST
कर्ज से परेशान महिला ने घर में लगाई फांसी, मौत
कर्ज से परेशान महिला ने की खुदकुशी
News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2019, 1:22 PM IST
झारखंड के रांची में कर्ज और बीमारी से परेशान महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला की लाश लालपुर स्थित घर में पंखे से लटकी मिली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआती छानबीन की. लाश को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर कार्यरत थी. पति से अनबन के कारण वह बेटे के साथ लालपुर इलाके में रहती थी. पति कोलकाता में है. वेतन नहीं मिलने के कारण महिला घर चलाने के लिए कर्ज लेती चली गई. ऊपर से वह अल्सर की मरीज भी थी. कर्ज का बोझ इतना बढ़ गया कि वह चुकाने की चिंता में परेशान रहने लगी. कर्जदार अक्सर आकर उसे चेतावनी देकर जाते थे. इससे परेशान होकर उसने एक महीना पहले अपना ट्रांसफर दुमका करा लिया था.

पुलिस के मुताबिक कर्ज नहीं देने को लेकर लोगों को उसकी शिकायत पुलिस से की थी. लेकिन पुलिस ने महिला की आर्थिक स्थिति को देखते हुए कर्जदारों को वक्त देने को कहा था. पुलिस की माने तो शायद अपने हालात से परेशान होकर महिला ने मौत को गले लगा लिया.



रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- विसर्जन देखने गई नाबालिग को अगवा कर दो युवकों ने किया रेप

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सरस्वती पूजा देख लौट रही लड़की के साथ 8 युवकों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर