योग शिक्षिका राफिया नाज की सुरक्षा को लेकर गुहार पर DGP का जवाब- मेरा दिमाग खराब मत करो
Ranchi News in Hindi

योग शिक्षिका राफिया नाज की सुरक्षा को लेकर गुहार पर DGP का जवाब- मेरा दिमाग खराब मत करो
योग शिक्षिका राफिया नाज ने बीजेपी के मंच से अपनी सुरक्षा को लेकर सरकार और पुलिस पर निशाना साधा

राफिया नाज (Rafia Naz) ने मीडिया के सामने कथित तौर पर डीजीपी (DGP) के साथ बातचीत का वह ऑडियो शेयर किया, जिसमें डीजीपी यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'मेरा दिमाग खराब मत करो'. साथ ही थाने में दी गई तमाम एफआईआर (FIR) की कॉपी भी शेयर की.

  • Share this:
रांची. झारखंड की मशहूर योग शिक्षिका राफिया नाज (Rafia Naz) की सुरक्षा का मुद्दा अब आरोप-प्रत्यारोपों से बढ़कर सियासत की गलियों में घुसता नजर आ रहा है. कल तक जो राफिया थानों में अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाया करती थीं, आज वह बीजेपी (BJP) के मंच पर नजर आईं. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के आवास पर पहुंची राफिया ने अपनी और पूरे परिवार की जान पर खतरा बताया.

योग शिक्षिका राफिया नाज की सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है. बस फर्क इतना है कि अपनी सुरक्षा को लेकर राफिया ने इस बार बीजेपी विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के मंच से सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोल किया. राफिया ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए राज्य सरकार पर सुरक्षा वापस लेने और मुख्यमंत्री पर अपनी सुरक्षा को लेकर भेजे गए मेल की अनदेखी करने का भी आरोप लगाया.

कथित तौर पर डीजीपी से बातचीत का ऑडियो जारी 



रफिया यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने मीडिया के सामने डीजीपी के साथ बातचीत का वह ऑडियो भी शेयर किया, जिसमें डीजीपी यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'मेरा दिमाग खराब मत करो'. साथ ही योग शिक्षिका ने थाने में दी गई तमाम एफआईआर की कॉपी को भी शेयर किया.
योग छोड़ने के लिए मिल रहीं धमकियां 

बाबूलाल मरांडी के आवास पर पहुंचे राफिया नाज के पिता मोहम्मद ने भी राफिया समेत अपने पूरे परिवार की जान खतरे में बतायी और सरकार से सुरक्षा की मांग की. राफिया लगातार यह दावा कर रही हैं कि उनपर योग छोड़ने के लिए दबाव दिया जा रहा है. इस संबंध में उन्हें रांची समेत देशभर से धमकियां मिल रही हैं.

सुरक्षा को लेकर राफिया का सरकार पर हमला चूंकि बीजेपी के मंच से निकला है, लिहाजा इसकी सियासी गूंज दूर तक जाएगी. बता दें कि राफिया नाज को कट्टपंथियों की ओर से योग छोड़ने के लिए धमकियां मिलती रही हैं. इसको देखते हुए उन्हें समय-समय पर सुरक्षा भी मुहैया कराया जाता रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज