होम /न्यूज /झारखंड /पड़ोसन के घर गया युवक बहुत देर तक नहीं निकला, लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो रह गए सन्न...

पड़ोसन के घर गया युवक बहुत देर तक नहीं निकला, लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो रह गए सन्न...

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए.

Case of Love Affair: यह घटना खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा इलाके में बुधवार को हुई. इसी इलाके में रहनेवाले आशीष (22) और ...अधिक पढ़ें

रांची. रांची के खेलगांव थाना क्षेत्र में एक कमरे से युवक-युवती का शव बरामद किया गया. यह कमरा युवती का है जिसमें दोनों के शव फंदे से झूलते मिले. इस मामले की जानकारी लोगों को मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों की लाशें मिलने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. हालांकि आत्महत्या के पीछे कोई विवाद था या नहीं, यह सवाल अब भी पहेली बना हुआ है.

यह घटना खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा इलाके में बुधवार को हुई. इसी इलाके में रहनेवाले आशीष (22) और उसकी पड़ोसन निशु कुमारी उर्फ गुड़िया (20) का शव उसके कमरे में झूलता मिला है. परिजनों ने जब युवती के कमरे का दरवाजा बंद देखा, तो आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. तब स्थानीय लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनके होश फाख्ता हो गए. क्योंकि कमरे में आशीष और युवती के शव फंदे से झूलते मिले. तब इस बात की जानकारी खेलगांव थाने को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और जांच में जुटी. शव को पोर्स्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.

पुलिस जांच में अबतक ये बातें सामने आई हैं कि आशीष और युवती पड़ोसी थे. दोनों में प्रेम था. हालांकि आत्महत्या की वजह क्या रही- यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है. खेलगांव थाना प्रभारी मनोज महतो ने बताया कि मामले में पूछताछ और जांच जारी है. वहीं, स्थानीय लोग और परिजन से हुई पूछताछ, कमरे की स्थिति और परिस्थितियों के आधार पर यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. थाना प्रभारी ने कहा कि पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि आशीष युवती के घर जाते नजर आया था. जब काफी देर बाद भी वह नहीं निकला और युवती के कमरे का दरवाजा भी नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि दोनों फंदे से झूल रहे हैं. जानकारी के अनुसार आशीष 22 वर्ष का था और मृतक युवती निशु कुमारी उर्फ गुड़िया की उम्र भी 20 वर्ष की थी.

Tags: Ranchi news, Ranchi Police, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें