लॉकडाउन में प्रेमिका से मिलने गए युवक की ग्रामीणों ने की हत्या, खेत में फेंका शव

लॉकडाउन के दौरान गोंडा में ताबड़तोड़ फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)
लॉकडाउन के दौरान गोंडा में ताबड़तोड़ फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

ओरमांझी थानाप्रभारी ने कहा कि इस सिलसिले में केस (Case) दर्ज कर छानबीन की जा रही है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बतौर थानाप्रभारी ताजुब्ब है कि कोरोना (Corona) को लेकर घर में रहने की तमाम अपील के बावजूद मृतक प्रेमिका से मिलने चला गया.

  • Share this:
रांची. कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के बावजूद प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. मामला रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र का है. मनोज नामक युवक गला काटकर हत्या कर दी गयी. मनोज कुच्चू स्थित महुआ टोली में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. जानकारी के अनुसार एक महीना पहले भी ग्रामीणों ने उसे गांव में नहीं आने की चेतावनी दी थी. पिछले बार उसे दिनभर पेड़ में बांधकर रखा गया था. और बाद में गांव के पास नहीं फटकने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया था.

हत्या कर शव को खेत में फेंका 

गांववालों की चेतावनी को दरकिनार करते हुए कोरोना लॉकडाउन के बावजूद मनोज अपनी प्रेमिका से मिलने से गांव पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक गांव में देखते ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. और गुरुवार देर रात उसकी हत्या कर दी. गांववालों ने उसके शव को पास के खेत में फेंक दिया. शुक्रवार सुबह दूसरे गांव के लोगों की शव पर नजर पड़ी, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



प्रेमिका के घरवाले हिरासत में 
पुलिस ने इस सिलसिले में प्रेमिका के घरवालों को हिरासत में लिया है. साथ ही कुछ ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है. ओरमांझी थानाप्रभारी ने कहा कि इस सिलसिले में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बतौर थानाप्रभारी ताजुब्ब है कि कोरोना को लेकर घर में रहने की तमाम अपील के बावजूद मृतक प्रेमिका से मिलने चला गया.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- अब बेवजह घर से निकले, तो थाने में एक घंटे का 'कोरोना वीडियो' दिखाएगी पुलिस

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज