होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand: मां दुर्गा को लेकर सोशल मीडिया पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज

Jharkhand: मां दुर्गा को लेकर सोशल मीडिया पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट, FIR दर्ज

मां दुर्गा को लेकर की गई टिप्पणी के बाद एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे युवक

मां दुर्गा को लेकर की गई टिप्पणी के बाद एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे युवक

Ranchi News: सोशल मीडिया पर मां दुर्गा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ रांची के जगन्नाथपुर थाने में लिखि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पोस्ट के खिलाफ हिंदू एकता मंच और भाजयुमो के कार्यकर्ता जगन्नाथपुर थाने पहुंचे
आरोपी युवक बोकारों का रहने वाला बताया जाता है
सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक की फेसबुक आईडी का एड्रेस और यूआरएल मिल चुका है.

रांची. दुर्गा पूजा को लेकर हर तरफ उत्सव का माहौल है, वहीं कुछ लोग इस उत्सव में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैंय इसी फेहरिस्त में मां दुर्गा को लेकर सोशल मीडिया में एक आपत्तिजनक पोस्ट करने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर लोगों में बेहद नाराजगी है. मामले को लेकर रांची के जगग्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. लोगों का कहना है कि दीपक कुमार दास नामक युवक के द्वारा ये अभद्र पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला गया है.

सोशल मीडिया पर मां दुर्गा को लेकर डाले गए पोस्ट के खिलाफ हिंदू एकता मंच और भाजयुमो के कार्यकर्ता जगन्नाथपुर थाने पहुंचे और मामले को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामले की जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता और भारतीय जनता युवा मोर्चा के रांची महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने बताया कि दुर्गा मां के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने वाला युवक बोकारो जिले का है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

इस घटना को लेकर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मां दुर्गा के संदर्भ में बोकारो के एक युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. इस केस में साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है. सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक की फेसबुक आईडी का एड्रेस और यूआरएल मिल चुका है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें