Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रांची: राधा मंदिर के सामने खड़ी बस में लगी आग, अंदर सो रहा युवक जिंदा जला

    पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है.
    पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

    रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के मुंडा गढ़ा इलाके में खड़ी बस में आग (Fire) लग गई, जिससे अंदर सो रहा एक युवक जिंदा जल गया.

    • Share this:
    रांची. झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना इलाके में बस में आग (Fire) लगने से एक युवक जिंदा जल गया. बस स्वर्णरेखा पुल के नीचे राधा मंदिर के पास खड़ी थी. उसमें एक युवक सोया हुआ था. नींद के कारण युवक को आग लगने का पता नहीं चल सका और वह बस के साथ जिंदा जल गया. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि बस में आग कैसे लगी. रांची के एसपी (देहात) ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है.

    रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के मुंडा गढ़ा इलाके में सोमवार सुबह कोहराम मच गया. नींद खुलते ही स्थानीय लोगों ने देखा कि पास में खड़ी एक बस से धुआं निकल रहा है. लोग बस के पास पहुंचे तो पाया कि बस पूरी तरह जल चुकी थी. लोगों ने अंदर झांककर देखा तो पाया कि बस के अंदर एक व्यक्ति की जली हई लाश पड़ी थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

    मृतक की शिनाख्त नहीं 
    सूचना पर रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि बस में आग कैसे और कब लगी. आग लगी थी या फिर किसी लगाई थी. मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई है. हालांकि, घटनास्थल पर पहुंचे एक परिवार का दावा है कि मृतक का नाम रामजी था, जो लॉकडाउन के दौरान नशे का आदि हो गया और अक्सर रात में कहीं भी जाकर सो जाया करता था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज