रांची में पढ़ने के लिए आए 3 युवक बन गए अपराधी, पुलिस के सामने खोला राज....!

शहर भर में दर्जनों छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया है. अब इन 3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने चुटिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 10, 2019, 1:34 PM IST
रांची में पढ़ने के लिए आए 3 युवक बन गए अपराधी, पुलिस के सामने खोला राज....!
रांची में पढ़ने के लिए आए 3 युवक बन गए अपराधी, पुलिस के सामने खोला राज....!
0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 10, 2019, 1:34 PM IST
दूसरे राज्य से पढ़ने के लिए आए युवकों ने राजधानी रांची में बड़े ही शातिराना अंदाज में शहर भर में दर्जनों छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया है. अब इन 3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने चुटिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में युवकों ने बताया ऐश-मौज और अपने शौक को पूरा करने के लिए घटनाओं को अंजाम देते थे. युवकों ने एक के बाद एक शहर के आधा दर्जन से ज्यादा थाना क्षेत्र में चेन, मोबाइल, पर्स आदि छीनने की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

शहर की चकाचौंध ने बना दिया अपराधी

रांची के 8 थानों की पुलिस को नाको चने चबवा रखा था. कॉलेज में पढ़ने वाले इन छात्रों ने अपनी अय्याशी, मस्ती और शराब पीने की लत ने पढ़ाई करने वाले छात्रों को अपराधी बना दिया. आईटीआई से पढ़ाई कर रहे ऋषभ कुमार उर्फ छोटू और रजनीश कुमार उर्फ अक्षय बिहार से रांची पढ़ाई करने आए थे. यहां उन्होंने पढ़ाई को दरकिनार कर छिनतई का रास्ता अपना लिया. पुलिस ने जिन 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनमें ऋषभ बिहार के नालंदा का रहने वाला है, गौरव उत्तर प्रदेश के बलिया का रहने वाला  जबकि रजनीश कुमार बिहार के भागलपुर का रहने वाला है.

'धूम' फिल्म से इंस्पायर था एक युवक, सीसीटीवी से हुई पहचान

क्राइम रिपोर्ट-crime report
शहर में हुई छिनतई की कई वारदातों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले थे (सांकेतिक तस्वीर)


फिल्म धूम को अपना पसंदीदा फिल्म बताने वाले नालंदा जिले का ऋषभ एक हाथ से बाइक चलाने में माहिर है. शहर में हुई छिनतई की कई वारदातों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले थे. इनमें ऋषभ काले रंग का हेलमेट पहने एक हाथ से बाइक चलाता हुआ महिलाओं के पास से गुजरता था और दूसरे हाथ से उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो जाता था.

इन थानों में दिया वारदात को अंजाम 
Loading...

चुटिया, लालपुर, डोरंडा, जगन्नाथपुर बरियातू, लोवर बाजार, अरगोड़ा और  नामकुम थाना क्षेत्र में इस गिरोह ने छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया है. ये गिरोह अकेली महिला या युवतिय को अपना बनाता था. इनके पास से पुलिस ने विभिन्न रंग के शर्ट और 5 मोबाइल और 2700 रुपए नकद बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:- धोनी के घर आई नई SUV, पत्नी साक्षी ने Instagram पर लिखा ये.. 

ये भी पढ़ें:- RIMS में भर्ती लालू को इस वजह से नहीं मिल रहे कश्मीरी सेब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...