रांची: अवैध संबंध में महिला को 3 गोलियां मारकर युवक ने कर ली खुदकुशी

गोली लगने के बाद गंभीर हालत में महिला को रिम्स में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)
गोली लगने के बाद गंभीर हालत में महिला को रिम्स में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक और घायल महिला के बीच वर्षों से अवैध संबंध (Illicit Relation) चला आ रहा था. लेकिन कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह मामला इस कदर बढ़ा कि युवक ने महिला को गोली मारकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची में सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने महिला को तीन गोलियां मारकर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया. इससे युवक की मौत हो गई. जबकि महिला को गंभीर हालत में रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मृतक का महिला के साथ सालों से अवैध संबंध (Illicit Relation) चला आ रहा था. कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद मृतक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. और अपनी भी जीवनलीला समाप्त कर ली. मामला हिंदपीढ़ी थानाक्षेत्र का है.

पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक अखलाक अहमद और निजाम नगर की रहने वाली घायल महिला के बीच वर्षों से अवैध संबंध जारी था. लेकिन कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह मामला इस कदर बढ़ा कि अकलाख ने पहले महिला मित्र को तीन गोलियां मारी, फिर खुद को फंदे से लटका लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं महिला जिंदगी के लिए मौत से जूझ रही है. उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक गोली चलने की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग घर के पास पहुंचे तो देखा कि महिला खून से लथपथ पड़ी हुई है. तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को रिम्स पहुंचाया. वहीं कमरे के अंदर फांसी से लटकी युवक की लाश मिली.



पुलिस ने उस हथियार को बरामद कर लिया है, जिससे महिला को गोली मारी गई. हथियार को जांच के सिलसिले में एफएसएल टीम के पास भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज