चोरी के इरादे से घर में घुसे नशेड़ी युवक ने चाकू मारकर चार को किया घायल

चोरी के इरादे से घर में घुसे नशेड़ी युवक ने चार लोगों को घायल कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक टेनी नामक युवक ने मोहल्ले में रहने वाले सुभान अली, शाहिद अली, अमजद अली और वाजिद अली को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. इस हमले में सुभान और शाहिद बुरी तरह से घायल हो गये.

  • Share this:
    रांची. हिंदपीढ़ी थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह चाकूबाजी (Stabbing) से सनसनी फैल गई. एक ही परिवार के चार सदस्यों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. इनमें से दो घायलों को रिम्स (RIMS) में भर्ती कराया गया है. परिवारवालों के मुताबिक मोहल्ले का एक नशेड़ी युवक चोरी (Theft) के इरादे से घर में घुसा था. इसी दौरान घरवालों से सामना होने पर उसने चार लोगों को चाकू से घायल कर दिया. घटना में दो अन्य शख्स मामूली रूप से जख्मी हुआ.

    घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस के मुताबिक टेनी नामक युवक ने मोहल्ले में रहने वाले सुभान अली, शाहिद अली, अमजद अली और वाजिद अली को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. इस हमले में सुभान और शाहिद बुरी तरह से घायल हो गये. उन्हें गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती करवाया गया.

    चोरी करने के लिए घुसा था नशेड़ी

    घायल शाहिद अली ने बताया कि ठंड की वजह से मंगलवार सुबह काफी देर तक घर के लोग सोए हुए थे. अचानक घर में किसी के घुसने की आहट हुई. घरवालों ने देखा तो एक युवक चोरी का प्रयास कर रहा था. जैसे ही वे उसे पकड़ने की कोशिश की. चोर ने उनपर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान वाजिद ने चोर से चाकू छीनने की कोशिश की, इससे उसकी उंगली कट गई.

    रिपोर्ट- ओमप्रकाश

    ये भी पढ़ें- पत्नी की हत्या कर पति ने खुद की भी ली जान, अस्पताल में मौत से जूझ रहीं दो बेटियां

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.