Assembly Banner 2021

Ranchi News: मंगेतर से मिलने कोलकाता जा रहा था युवक, घर के पास ही बदमाशों ने भून डाला

मृतक मुकेश यादव की कोलकाता में शादी तय हुई थी.

मृतक मुकेश यादव की कोलकाता में शादी तय हुई थी.

Ranchi News: मृतक की बहन ने हत्या के पीछे युवक के कुछ दोस्तों का हाथ बताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. युवक की हाल में ही शादी होने वाली थी.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची (Ranchi) के डोरंडा इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक अपने मंगेतर से मिलने कोलकाता जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन घर से महज कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. आनन- फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मुकेश यादव को कमर में गोली मारी गई, जिसके बाद उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी मौत हो गई. परिजनों के अनुसार मुकेश की शादी ठीक हो गई थी और वह जल्द ही शादी करने वाला था. वह अपनी होने वाली दुल्हन से मिलने कोलकाता जाने के लिए निकला था.

मृतक मुकेश का परिवार डोरंडा थानाक्षेत्र के फॉरेस्ट कॉलोनी में रहता है. मुकेश की बहन प्रियंका ने मुकेश की हत्या के पीछे उसके कुछ दोस्तों का ही हाथ बताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गोलीबारी करने वालों की सुराग तलाशने के लिए सीसीटीवी को फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ-साथ परिजनों से पूछताछ भी की गई है.



पुलिस के मुताबिक पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. हालांकि घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चला है. जिन युवकों पर परिजनों ने आरोप लगाया है, उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी.
उधर, रांची के गोंदा थानाक्षेत्र में पति-पत्नि की बेरहमी से चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. मृतकों की पहचान टिकली टोली निवासी तेतरु पाहन और उनकी पत्नी रतिया देवी के रूप में हुई. दोनों की एक ही कमरे से लाश बरामद हुई. राजधानी में लगातार हो रही अपराध की वारदात से सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज