Home /News /jharkhand /

हत्या या हादसा? संदिग्ध स्थिति में मिली युवक की लाश, मौत की गुत्थी में उलझी रांची पुलिस

हत्या या हादसा? संदिग्ध स्थिति में मिली युवक की लाश, मौत की गुत्थी में उलझी रांची पुलिस

रांची पुलिस हत्या और हादसे की गुत्थी में उलझी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

रांची पुलिस हत्या और हादसे की गुत्थी में उलझी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित जय प्रकाश नगर में रहने वाले 35 वर्षीय युवक शशि होरो की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. शशि के पेट में धारदार हथियार से वार के निशान मिले. इसी वजह से उसकी मौत होने की बात पुलिस की प्राथमिक अनुसंधान में सामने आई. मोहल्ले वाले दबी जुबान में इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. और हत्या का आरोप जीजा पर लगा है. हालांकि परिजन इसे हादसा करार दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के सदर थाना क्षेत्र में युवक की संदेहास्पद मौत की घटना सामने आई. हालांकि घरवाले इसे हादसा बता रहे हैं, लेकिन दबी जुबान आस-पास के लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. और आरोप जीजा पर लगा है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने की पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित जय प्रकाश नगर में रहने वाले 35 वर्षीय युवक शशि होरो की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. शशि के पेट में धारदार हथियार से वार के निशान मिले. इसी वजह से उसकी मौत होने की बात पुलिस की प्राथमिक अनुसंधान में सामने आई. मोहल्ले वाले दबी जुबान में इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. और हत्या का आरोप जीजा पर लगा है. हालांकि परिजन इसे हादसा करार दे रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की. पुलिस का कहना है कि इस मामले में घरवाले फिलहाल स्पष्ट जानकारी नही दे रहे हैं. इस कारण मामला उलझता जा रहा है. हालांकि टेक्निकल एविडेन्स और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद सच्चाई सामने आ सकती है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Murder, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर