Home /News /jharkhand /

झारखंड: एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान कार रोकी, तो रईसजादों ने दारोगा पर हाथ उठाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी

झारखंड: एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान कार रोकी, तो रईसजादों ने दारोगा पर हाथ उठाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी

रांची पुलिस दोनों युवकों की हिस्ट्री पता करने में जुटी हुई है.

रांची पुलिस दोनों युवकों की हिस्ट्री पता करने में जुटी हुई है.

Ranchi News: रांची के अरगोड़ा थानाक्षेत्र के सहजानंद चौक पर पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक कार को रोका, तो कार में सवार युवकों ने एसआई संजय यादव के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. यहां तक की वर्दी उतरवाने की धमकी दी और दरोगा पर हाथ भी उठाया.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- ओमप्रकाश

रांची. रांची के अरगोड़ा थानाक्षेत्र में एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान दरोगा के साथ रईसजादों द्वारा अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया. बाद में मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. दारोगा के साथ युवकों की बदतमीजी का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवक दारोगा के साथ अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. घटना रविवार रात की है.

जानकारी के मुताबिक अरगोड़ा थानाक्षेत्र के सहजानंद चौक पर पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक कार को रोका, तो कार में सवार युवकों ने एसआई संजय यादव के साथ दुर्व्यहार करना शुरू कर दिया. यहां तक की वर्दी उतरवाने की धमकी दी और दरोगा पर हाथ भी उठाया. हालांकि मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों  ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और थाने ले गये.

गिरफ्तार आरोपियों में कुणाल चौरसिया, धनबाद का रहने वाला है, जबकि राजेश सिंह, सेल सिटी, धुर्वा रांची का रहने वाला है. आरोपियों का कहना है कि चेकिंग के दौरान पहले पुलिसवालों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और पैसों की मांग की.

दारोगा के द्वारा घटना की पूरी जानकारी अपने वरीय अधिकारियों को दी गई. इसके बाद मौके पर पीसीआर की टीम और पुलिस गाड़ी पहुंची. फिर दोनों युवकों को थाना ले जाया गया. थाने में भी वे बदतमीजी करते रहे. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि इनकी हिस्ट्री क्या है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर