Home /News /jharkhand /

किन्नर को अगवा कर 6 युवकों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया

किन्नर को अगवा कर 6 युवकों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया

अप्राकृतिक यौनाचार की शिकार किन्नर रांची के रिम्स में भर्ती

अप्राकृतिक यौनाचार की शिकार किन्नर रांची के रिम्स में भर्ती

किन्नर हजारीबाग के एक आर्केस्ट्रा में काम करती है. एक शादी समारोह में नाच-गाकर वह अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान एक कार में सवार छह युवकों ने उसे अगवा कर लिया.

    राजधानी रांची में एक किन्नर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किन्नर का हजारीबाग से अपहरण कर उसके साथ रांची के खलारी में सामूहिक रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया गया. इसके बाद उसे जहर देकर मारने की कोशिश भी की गई. लेकिन वह किसी तरह बच गई. इस वक्त पीड़ित किन्नर का इलाज रिम्स में किया जा रहा है.

    मिली जानकारी के अनुसार रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज करवा रही किन्नर के साथ छह युवकों ने सामूहिक रूप से अप्राकृतिक यौनाचार किया. किन्नर हजारीबाग के एक आर्केस्ट्रा में काम करती है. एक शादी समारोह में नाच-गाकर वह अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान एक कार में सवार छह युवकों ने उसे अगवा कर लिया.

    अगवा करनेवाले युवकों ने उसे रांची के खलारी स्थित जंगल में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. इतना ही नहीं उसकी जान लेने की नीयत से उसे जहर पिला दिया गया. लेकिन फिर किसी तरह वह एक ट्रक ड्राइवर की मदद से रांची के रातु थाने पहुंची. इसके बाद उसे रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर