Home /News /jharkhand /

...और बेटी जीवा की प्रार्थना हो गई कबूल! आईपीएल में फिर धोनी का बज गया डंका

...और बेटी जीवा की प्रार्थना हो गई कबूल! आईपीएल में फिर धोनी का बज गया डंका

आईपीएल फाइनल मैच के दौरान बेटी जीवा पिता धोनी की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती नजर आई.

आईपीएल फाइनल मैच के दौरान बेटी जीवा पिता धोनी की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती नजर आई.

IPL 2021: फाइनल मैच के दौरान जब कोलकाता की टीम धुआंधार बल्लेबाजी कर रही थी, तब बेटी जीवा अपने पापा की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के लिए आंख बंदकर और हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थी. फिर क्या था मैदान में कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि जो मैच कोलकाता के पक्ष में जाता नजर आ रहा था, वह अचानक चेन्नई के पक्ष में मुड़ गया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. कहते हैं क्रिकेट के मैदान में धोनी (MS Dhoni) है तो सबकुछ मुमकिन है. लेकिन शुक्रवार को दुबई में खेले गये आईपीएल के फाइनल मैच (IPL Final Match) में जो कुछ भी हुआ वह बहुत कुछ सोचने पर मजबूर करता है. दरअसल फाइनल मैच के दौरान जब कोलकाता की टीम धुआंधार बल्लेबाजी कर रही थी, तब बेटी जीवा (Ziva Dhoni) अपने पापा की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के लिए आंख बंदकर और हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थी. फिर क्या था मैदान में कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि जो मैच कोलकाता के पक्ष में जाता नजर आ रहा था, वह अचानक चेन्नई के पक्ष में मुड़ गया. शायद भगवान ने भी जीवा की प्रार्थना सुन ली.

दरअसल उस समय कोलकाता की ओर से शुभमन गिल और बी अय्यर की जोड़ी मैदान में चौके छक्के की बरसात कर रहे थे. और मैच लगातार चेन्नई के हाथ से फिसलता जा रहा था. ऐसे में पवेलियन में बैठे धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी परेशान हो उठे. तभी मैदान में जो कुछ हुआ उसे कैमरे में भी कैद कर लिया और चेन्नई की जीत के बाद जीवा की प्रार्थना वाली तस्वीर भी वायरल हो रही है. बेटी जीवा पिता की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती नजर आई. जीवा की कामना कबूल भी हुई और पिता धोनी की झोली में जीत का फल आ गिरा.

बता दें कि शुक्रवार को खेले गए आईपीएल फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से मात दी. इसी के साथ ये चेन्नई का चौथा खिताब हो गया.

Tags: Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, IPL 2021, Ms dhoni, Sakshi dhoni, Ziva dhoni

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर