अफसाना हत्याकांड में एसआईटी जांच की मांग, जेवीएम-आरजेडी नेताओं ने परिवार का बांटा दर्द
Ranchi News in Hindi

अफसाना हत्याकांड में एसआईटी जांच की मांग, जेवीएम-आरजेडी नेताओं ने परिवार का बांटा दर्द
पीड़ित परिवार से मिलते बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गयी है और हर कोई भय के साये में जीने को मजबूर है

  • Share this:
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने रांची के पुंदाग स्थित अफसाना परवीन के घरवालों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया. इस मामले में अब तक आरोपियों के सुराग नहीं मिलने पर पुलिस प्रशासन एवं सरकार पर
निशाना साधा.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गयी है और हर कोई भय के साये में जीने को मजबूर है. इस दौरान जेवीएम सुप्रीमो के साथ पार्टी के अन्य नेता भी थे.

जेवीएम के अलावा प्रदेश आरजेडी के नेताओं ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना पर शोक व्यक्त किया. राजद नेताओं ने अफसाना की हत्या की एसआईटी से जांच की मांग की.
बता दें कि राजधानी के मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा अफसाना परवीन की लोहरदगा में जला कर हत्या कर दी गई. वह पुंदाग ओपी के जैफरटोला जामा मस्जिद की रहने वाली थी. परिजनों के मुताबिक बीते शुक्रवार को वह फार्म भरने कॉलेज गई थी. जब शाम तक वह घर नहीं आई तो कई जगह उसकी तलाश की गई, पर कोई जानकारी नहीं मिल पायी.  शुक्रवार की शाम पुंदाग ओपी में उसकी गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया था.



लोहरदगा के कैरो के सुनसान जगह से पुलिस ने शनिवार को एक शव बरामद किया था. रविवार को परिजनों ने इसकी पहचान अफसाना के तौर पर की. पुलिस ने घटनास्थल से पेट्रोल का डब्बा और कपड़ा बरामद किया.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading