रिम्स के डॉक्टर ने दी लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी! निदेशक ने मांगा जवाब

लालू प्रसाद दो साल से ज्यादा समय से रिम्स में भर्ती है. . (File Pic)

लालू प्रसाद दो साल से ज्यादा समय से रिम्स में भर्ती है. . (File Pic)

आरोप है कि जब से नए निदेशक डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने पदभार संभाला है उनका सारा एफर्ट मीडिया (Media) से दूरी बनाने की रही है. उन्होंने सभी विभाग के HOD के साथ साथ अधीक्षक,उपाधीक्षक तक को मीडिया से दूर रहने का फरमान सुना दिया है.

  • Share this:
रांची. किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के खराब होती किडनी की स्थिति और किसी भी समय डायलिसिस की स्थिति को लेकर मीडिया में आई खबर पर रिम्स के निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद ने डॉ. उमेश प्रसाद से पूछा है कि क्या मीडिया में उनके हवाले से जो खबर छपी है उसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को दी है. मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट के आदेश से लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने इससे इंकार किया है कि उन्होंने किसी अखबार को कोई जानकारी दी है.

लालू प्रसाद दो साल से ज्यादा समय से रिम्स में भर्ती है. AIIMS दिल्ली से इलाज करा कर लौटने के बाद से रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर रिम्स अधीक्षक, लालू प्रसाद के डॉक्टर और निदेशक देते रहे है. आरोप है कि जब से नए निदेशक डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने पदभार संभाला है उनका सारा एफर्ट मीडिया से दूरी बनाने की रही है. उन्होंने सभी विभाग के HOD के साथ साथ अधीक्षक,उपाधीक्षक तक को मीडिया से दूर रहने का फरमान सुना दिया है. ऐसे में जब डॉ. उमेश प्रसाद के हवाले से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की खबर आई तो गुस्से में निदेशक ने उनसे भी सफाई मांग ली.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद: पल्ला की एक दर्जन झुग्गियों में लगी भीषण आग, 2 बच्चों की जलने से मौत

डॉक्टरों ने स्थिति को बताया स्टेबल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिम्स प्रशासन की ओर से जेल प्रशासन को लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की पूरी जानकारी दी गयी है जिसमें उनके बीपी,ब्लड सुगर,प्रोस्टेट,हार्ट ,किडनी सहित सभी बीमारियों का जिक्र किया गया है. इसके साथ- साथ उनके स्थिति को स्टेबल बताया गया है. शनिवार को पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने भी कहा था- 25 फीसदी काम कर रहा है. लालू प्रसाद की किडनी, सेहत को लेकर चिंता जताते हुए तेजस्वी ने कहा था कि वह दिल्ली के डॉक्टर के भी सम्पर्क में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज