• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जमशेदपुरः जेल में भिड़े दो गिरोह के कैदी, 1 की मौत, 5 घायल

जमशेदपुरः जेल में भिड़े दो गिरोह के कैदी, 1 की मौत, 5 घायल

अखिलेश सिंह और पकंज दुबे के गिरोह से संबंध रखने वाले कैदियों के बीच यह झड़प फोन पर बातचीत करने को लेकर हुई.

अखिलेश सिंह और पकंज दुबे के गिरोह से संबंध रखने वाले कैदियों के बीच यह झड़प फोन पर बातचीत करने को लेकर हुई.

मृतक के पिता ने लगाया जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप, कहा- झड़प की बात तो सिर्फ एक दिखावा

  • Share this:
    जमशेदपुर स्थित घाघीडीह सेंट्रल जेल में मंगलवार को दो गिरोह के लोगों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान एक कैदी की मौत हो गई, वहीं 5 कैदी घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि अखिलेश सिंह और पकंज दुबे के गिरोह से संबंध रखने वाले कैदियों के बीच यह झड़प फोन पर बातचीत करने को लेकर हुई. जिस कैदी की हत्या हुई उसकी पहचान मनोज सिंह के तौर पर हुई है. वह दहेज और गैर इरादतन हत्या के मामले में लंबे समय से जेल में बंद था.

    पिता ने अलगाया पुलिस पर आरोप
    मनोज सिंह के पिता ने उसकी हत्या का अरोप पुलिस पर लगाया है. उसके पिता अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि जेल प्रशासन ने मारपीट कर बेटे की हत्या की है. गिरोह की झड़प की बात सिर्फ एक दिखावा है. वहीं गंभीर रूप से घायल एक कैदी सुमित सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

    ब्लेड से किया हमला
    सुमित सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मनोज और अपने कुछ दोस्तों के साथ जेल में बने टेलीफोन बूथ पर खड़ा था. इसी दौरान अचानक पंकज दुबे गिरोह के कुछ लोगों ने अचानक ब्लेड से हमला कर दिया. इसके बाद दोनों गिराह के लोगों ने हाथापाई शुरू कर दी. जेल प्रशासन को इसकी भनक लगते ही कैदियों को काबू में करने का प्रयास किया गया. हालात को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज भी किया गया. सुमित ने बताया कि इस दौरान सभी कैदी भागकर अपने-अपने बैरक में चलते गए. उसी समय पुलिस ने सुमित सिंह और मनोज सिंह को जेल प्रशासन ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को पुलिस अस्पताल ले गई, जहां पर मनोज की मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- सब इंसपेक्टर को थाना इंचार्ज बनाने के लिए मंत्री इमरती देवी का फर्जी लेटर वायरल

    85 साल के मजबूर पिता की बेटे ही करते हैं बेरहमी से पिटाई, छीन लेते हैं पेंशन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज