Home /News /jharkhand /

साहिबगंज को डेढ़ सौ करोड़ की योजनाओं की सौगात

साहिबगंज को डेढ़ सौ करोड़ की योजनाओं की सौगात

File Photo

File Photo

अगले दो साल में राज्य में सड़कों का जाल बिछेगा. हर गांव सड़क से जुड़ेगा. सरकार का कनेक्टिविटी पर खास जोर है.

अगले दो साल में राज्य में सड़कों का जाल बिछेगा. हर गांव सड़क से जुड़ेगा. सरकार का कनेक्टिविटी पर खास जोर है. यह बात मुख्यमंत्री रघुवर दास ने साहिबगंज में कही. वे राजकीय माघी मेला के उद्घाटन के लिए सोमवार को यहां पहुंचे थे.

मार्च में पीएम करेंगे गंगा पुल का शिलान्यास

मुख्यमंत्री ने दीप जलाकर मेला का उद्घाटन किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने जिला को डेढ सौ करोड़ रुपए की योजनाओं के शिलान्यास की सौगात भी दी. साथ ही जानकारी दी कि मार्च महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहिबगंज में गंगापुल का शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य के लोगों का साथ और सहयोग रहा तो राज्य देश ही नहीं विश्व के विकसित राज्यों में शुमार होगा.

पर्यटन में बनेगी सूबे की पहचान

मुख्यमंत्री ने आदिवासियों के विकास के लिए आदिवासी विकास परिषद के गठन की चर्चा की और कहा कि इससे समाज के विकास में सहूलियत होगी. उन्होंने कहा कि राज्य का विकास आदिवासियों के विकास के बिना संभव नहीं.

सीएम ने कहा कि राज्य में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और जल्दी ही इस मामले में सूबे की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनेगी. उन्होंने गंगा को दूषित न करने की लोगों से अपील की और कहा कि मूर्तियों को गंगा तट पर ही विसर्जित कर दें.

इस मौके पर राजमहल विधायक अनंत ओझा ने जिला में गंगा पुल, बंदरगाह दिए जाने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी. उन्होंने कहा कि विकास के प्रति मुख्यमंत्री रघुवर दास की संवेदनशीलता के वे कायल हैं. कार्यक्रम में राजमहल सांसद विजय हांसदा, पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू, विधायक ताला मरांडी, समेत कई गणमान्य मौजूद थे.

Tags: CM Raghubar Das, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर