...और देखेत ही देखते 12 लाख रुपये जलकर हुए राख, जानें क्‍या है पूरा मामला

गोवुंदपुर थाना क्षेत्र के फाटक रोड़ के पास लगे एटीएम में भीषण आग लग गई और देखेत ही देखते एटीएम आग के गोले में तब्दील हो गया

गोवुंदपुर थाना क्षेत्र के फाटक रोड़ के पास लगे एटीएम में भीषण आग लग गई और देखेत ही देखते एटीएम आग के गोले में तब्दील हो गया

Jharkhand News: सूचना देने के बाद भी पुलिस और दमकल कि गाड़ी घंटों देर से पहुंची. जहां आग ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को जला कर राख कर दिया था.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर शहर मे एक बार फिर भीषण आग ने अपना कहर दिखाया. जहां गोवुंदपुर थाना क्षेत्र के फाटक रोड़ के पास लगे एटीएम में भीषण आग लग गई और देखेत ही देखते एटीएम आग के गोले में तब्दील हो गया. तेज हवा के कारण आग काफी तेजी से पूरे एटीएम को अपने चपेट मे ले लिया.

वहीं सूचना देने के बाद भी पुलिस और दमकल कि गाड़ी घंटों देर से पहुंची. जहां आग ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को जला कर राख कर दिया था. स्थानीय लोगो कि मदत से आग पार काबू पाया गया. मगर कही ना कहीं काफी लेट हो गया था. बताया जा रहा है कि इस आग ने एटीएम मे रखे लगभग 12 लाख रुपये जल कर राख हो गए.

इस आग कि घटना के बाद स्थानीय लोगों में दमकल और पुलिस पर आक्रोश देखा जा रहा है. उनका कहना है कि समय रहते इस आग पर काबू पा लिया जाता तो इतने बड़ा नुकसान नहीं होता. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, नहीं तो आग बस्ती के साथ अन्य दुकानों मे फैल सकती थी. फिलहाल आग कैसे लगी यह जांच का विशेष है. लोगों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज