• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड: 8 युवकों ने घर से उठाकर आदिवासी महिला के साथ किया गैंगरेप

झारखंड: 8 युवकों ने घर से उठाकर आदिवासी महिला के साथ किया गैंगरेप

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Sahebganj News: शनिवार की रात पीड़िता खाना खाने के बाद सोने के लिए चली गयी थी. इसी बीच गांव के ही दो युवक उसके घर में घुसे और उसे जबरन उठाकर पास के पेट्रोल पंप के पीछे ले गये. जहां 8 लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार

    साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज में आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप (Gang rape) की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता को घर से उठाकर आठ युवकों ने बहशी घटना को अंजाम दिया. बाद में पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर भाग गये. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    जिले के बरहडवा थानाक्षेत्र के रिसोड में शनिवार रात को आदिवासी महिला को घर से उठाकर गैंगरेप किया गया. आठ युवकों ने घटना को अंजाम दिया. बरहड़वा पुलिस की गश्ती गाड़ी की आवाज सुनकर दरिन्दे वहां से भाग निकले. इसके बाद पुलिस पीड़िता को अपने साथ थाने ले आयी. पीड़िता के आवेदन पर बरहड़वा थाने में पांच नामजद तथा तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

    महिला ने आवेदन में बताया कि उसकी मां नहीं है. इसलिए वह मामा के घर रह रही है. शनिवार की रात लगभग 9 बजे खाना खाने के बाद वह सोने चली गयी. इसी बीच गांव के ही सेमोन हेंब्रम और अजय टुडू घर में घुसे और उसे उठाकर पास के पेट्रोल पंप के पीछे ले गये. वहां पहले से रवि सोरेन, दुर्जन सोरेन, नीलकमल मुर्मू तथा तीन अन्य युवक थे. पेट्रोल पंप के पीछे सब्जी के खेत में उसके साथ सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. यह सिलसिला दो घंटे तक चलता रहा.

    इस बीच उधर से बरहड़वा पुलिस की गश्ती गाड़ी गुरज रही थी. उसकी आवाज सुनकर आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर भाग गये. प्रभारी थाना प्रभारी बरहड़वा योगी नारायण तिवारी ने बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयासरत है. महिला की मेडिकल जांच करायी जाएगी. दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज