अपना शहर चुनें

States

दो बेटों को घर में बंद कर पिता ने लगा दी आग, एक की मौत, दूसरा बुरी तरह झुलसा

पांच घरों में लगा दी गई आग.  (प्रतीकात्मक फोटो)
पांच घरों में लगा दी गई आग. (प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी सुगंधा कुमारी ने आरोप लगाया कि आरोपी (Accused) ने सुबह सोकर उठने के बाद दोनों बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया, फिर रसोई गैस की पाइप खोलकर आग (Fire) लगा दी.

  • Share this:
साहेबगंज. जिले के तीनपहाड़ थाना इलाके से दिलदहला देने वाली घटना सामने आयी है. लालबन गांव में एक शख्स ने घरेलू विवाद में अपने दो मासूम बेटों को घर में बंद कर रसोई गैस सिलेंडर की पाइप खोलकर आग (Fire) लगा दी. इस घटना में तीन साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बच्चा बुरी तरह झुलस गया. उसका अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी पिता अनुज कुशवाहा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. घटना सोमवार सुबह की है.

अस्पताल ले जाने के क्रम में छोटे बेटे की मौत  

घर से आग की उठती लपटें देखकर गांववाले भागकर वहां पहुंचे और दरवाजा तोड़कर दोनों बच्चों को बाहर निकाला. आनन-फानन में दोनों बच्चों को राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. वहां से डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को रेफर कर दिया. दूसरे अस्पताल ले जाने के क्रम में तीन साल के छोटे बेटे मनीष कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं पांच साल के बड़े तन्मय कुमार का इलाज साहेबगंज के एक अस्पताल में चल रहा है.



पत्नी ने लगाये संगीन इल्जाम 
घटना की सूचना मिलते ही तीनपहाड़ थाने की पुलिस गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक पत्नी सुगंधा कुमारी ने आरोप लगाया कि आरोपी ने सुबह सोकर उठने के बाद दोनों बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया, फिर रसोई गैस की पाइप खोलकर आग लगा दी. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगी, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. इस बीच अगल-बगल के लोग वहां पहुंचे. और दोनों बच्चों को कमरे से बाहर निकाला. पत्नी ने आरोप लगाया कि अगर आसपास के लोग नहीं पहुंचते, तो पति उसे भी जलाकर मार डालता.

आरोपी ने पत्नी के आरोपों को बताया गलत

तीनपहाड़ थानाप्रभारी परशुराम पासवान ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती छानबीन में इस घटना के पीछे घरेलू विवाद कारण प्रतित हो रहा है. हालांकि ग्रामीणों ने घटना की वजह आर्थिक तंगी होने की भी आशंका जाहिर की है. उधर, आरोपी ने पत्नी के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि गैस सिलेंडर की पाइप लीक होने से यह घटना घटी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- शारीरिक संबंध बनाकर शादी से किया इनकार, तो पीड़िता ने एसिड पीकर दे दी जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज