लाइव टीवी

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों ने थाने में जमकर काटा बवाल

News18 Jharkhand
Updated: November 14, 2018, 3:12 PM IST
आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों ने थाने में जमकर काटा बवाल
थाने में बवाल

लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा था कि हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

  • Share this:
झारखंड के साहेबगंज में हत्यारे नहीं पकड़े जाने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने नगर थाना में जमकर हंगामा किया. लोगों ने थाने में घुसकर कुर्सी-टेबल को तोड़ डाला. ये लोग हत्या के एक मामले में हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा था कि हत्या के चार दिन बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इसी को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पहले नगर थाना का घेराव किया. बाद में गुस्साये लोगों ने थाने में जमकर तोड़-फोड़ की. इस दौरान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी भी की गयी. साथ ही पुलिस विरोधी नारे भी लगाये गये. नारेबाजी के बाद लोग थाने में घुस गए और कुर्सी-टेबल को तोड़ डाला.

बाद में पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लोगों को मौके से भगाया. पुलिस के इस रूख के खिलाफ बाद में लोग थाने के सामने धरना पर बैठ गये. दरअसल बीते 8 दिसम्बर को गोलगप्पे खाने के विवाद में युवकों के बीच चाकूबाजी हुई थी. इसमें कुंदन दास नामक 20 वर्षीय युवक की चाकू लगने से मौत हो गई. चाकूबाजी नगर थानाक्षेत्र के रसूलपूर मोहल्ले में हुई. इस मामले में पुलिस के हाथ चार दिन बाद भी खाली हैं.

(निशांत कुमार की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए साहेबगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 3:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...