अपना शहर चुनें

States

भाजपा नेता दिनेश पाटिल की गोली मारकर हत्या

भाजपा नेता की हत्या के बाद अस्पताल में विलाप करते परिजन
भाजपा नेता की हत्या के बाद अस्पताल में विलाप करते परिजन

झारखंड के साहेबगंज जिले में भाजपा नेता दिनेश पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनके स्टोन क्रशर प्लांट पर चार पांच की संख्या में आए अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
झारखंड के साहेबगंज जिले में भाजपा नेता दिनेश पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनके स्टोन क्रशर प्लांट पर चार पांच की संख्या में आए अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के चश्मदीद उनके ड्राईवर ने बताया कि हमलावरों ने दिनेश पटेल पर नजदीक से तीन गोलियां दागीं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

आनन-फानन में भाजपा नेता को सदर अस्पताल लाया गया. उनको देखने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सदर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामानंद साह ने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है.

भाजपा नेता दिनेश पटेल को गोली मारे जाने की खबर मिलने के बाद साहेबगंज एसपी एचपी जनार्दनन सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों और अन्य भाजपा नेताओं से पूछताछ की कि किस-किस से मृतक की रंजिश चल रही थी और कौन इस घटना को अंजाम दे सकता है.



एसपी ने बताया कि परिवार का आरोप है कि दिनेश पटेल का क्रशर प्लांट पर जमीन से जुड़ा राजकुमार उरांव और बदरु उरांव नाम के दो लोगों के साथ विवाद था. इससे पहले भी भाजपा नेता पर इसी मामले में जानलेवा हमला हुआ था लेकिन तब वे बच गए थे. एसपी ने बताया पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. जल्द ही आरोपी सलाखों के अंदर होंगे.
यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री को माओवादियों ने दी जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई

यह भी पढ़ें - पलामू में DRDA के जूनियर इंजीनियर की सरेआम हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज