Home /News /jharkhand /

साहिबगंज: रात के अंधेरे में बिजली के पोल से टकराकर पलटी नाव, 13 सवार में से 3 लोग लापता

साहिबगंज: रात के अंधेरे में बिजली के पोल से टकराकर पलटी नाव, 13 सवार में से 3 लोग लापता

डीसी और एसपी ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का कार्य शुरू कराया.

डीसी और एसपी ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव का कार्य शुरू कराया.

Sahebganj News: सोमवार शाम सोलबंधा गांव से नाव बैरिया की तरफ आने के लिए खुली. इसमें 13 लोग सवार थे. नाव अचानक एक बिजली के पोल से टकरा गयी और असंतुलित होकर पलट गयी.

    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार

    साहिबगंज. साहिबगंज के घोरमारा पुल के पास यात्रियों से भरी नाव सोमवार रात बिजली के पोल से टकराकर पलट गयी. इस घटना में 3 लोगों के लापता होने की सूचना है. नाव पर 13 लोग सवार थे. सूचना पाकर मौके पर उपायुक्त रामनिवास यादव और एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा पहुंचे. गोताखोरों की मदद ली जा रही है. हालांकि उपायुक्त ने केवल तलबन्ना गांव निवासी रामाशीष महतो के लापता होने की पुष्टि की है. उधर पिछले 24 घंटे में मुफस्सिल तथा राधानगर थानाक्षेत्र के दियारा इलाकों में अलग-अलग घटनाओं में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गयी है.

    जिले के जिरवाबड़ी थानाक्षेत्र में बैरियर के निकट से सोलबंधा गांव तक बाढ़ का पानी जमा हो जाने से दो गांवों के बीच संपर्क टूट गया है. इसको देखते हुए नाव सेवा बहाल की गई. नाव के माध्यम से लोगों का आना जाना चल रहा था. सोमवार शाम सोलबंधा गांव से नाव बैरिया की तरफ आने के लिए खुली. इसमें 13 लोग सवार थे. नाव अचानक एक बिजली के पोल से टकरा गयी और असंतुलित होकर पलट गयी. घटना के बाद इसमें सवार ज्यादातर लोग तैरकर बाहर निकले.

    घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना और मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव का काम शुरू कराया. अंचल अधिकारी ने बताया कि लापता लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. गोताखोरों की मदद ली जा रही है. उपायुक्त रामनिवास यादव ने बताया कि नाव पर 13 लोग सवार थे. सभी सुरक्षित बाहर निकल गये. केवल एक रामाशीष महतो नामक शख्स लापता है.

    Tags: Boat, Flood, Ganga river, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर