झारखंड के साहेबगंज में अगवा कारोबारी को छुड़ाने गये ASI को अपराधियों ने मारी गोली, थानेदार को भी बंदूक के बट से किया घायल
Sahebganj News in Hindi

झारखंड के साहेबगंज में अगवा कारोबारी को छुड़ाने गये ASI को अपराधियों ने मारी गोली, थानेदार को भी बंदूक के बट से किया घायल
घायल एएसआई को एयरलिफ्ट कराकर रांची लाया गया है.

घायल एएसआई चंद्रा सोरेन को साहेबगंज से एयरलिफ्ट (Airlift) कराकर रांची लाया गया है, जहां उन्हें मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज (Sahebganj) में अगवा कारोबारी को छुड़ाने गई पुलिस टीम (Police Team) पर अपराधियों (Criminals) ने हमला (Attack) कर दिया. घटना बरहेट थानाक्षेत्र के बोरबांध गांव की है. शनिवार को व्यवसायी अपहरण मामले में पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. इस दौरान अपराधियों ने एएसआई को गोली मार दी, जबकि बंदूक के बट से हमला कर बरहेट थानाप्रभारी को भी घायल कर दिया. घायल एएसआई को एयर लिफ्ट कराकर रांची लाया गया है. उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया है. जबकि बरहेट थानाप्रभारी का इलाज बरहेट सीएचसी में कराया गया. घायल एएसआई चंद्राय सोरेन और बरहेट थानाप्रभारी हरीश कुमार पाठक एक ही गाड़ी में छापेमारी के लिए गए थे.

अपराधियों ने अचानक किया हमला 

पुलिस के मुताबिक बोरियो थाना इलाके में पिछले दिनों मजदूर ठेकेदार अरुण कुमार साह का अपहरण किया गया था. व्यापारी की बरामदगी के लिए पुलिस अभियान चला रही है. इसी क्रम में शनिवार को पुलिस बोरबांध गांव से छापेमारी कर लौट रही थी. रास्ते में डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. अपराधियों की फायरिंग में एएसआई चंद्राय सोरेन के पेट में गोली लग गई. इसके बाद थानाप्रभारी गाड़ी से कूद कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया, तो अपराधियों ने बंदूक के बट से सिर पर वार कर थानाप्रभारी को घायल कर दिया. बाद में अपराधी मौके से भाग गये.



घायल एएसआई को एयरलिफ्ट कराकर लाया गया रांची 
घायल एएसआई चंद्रा सोरेन को तत्काल साहिबगंज सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रेफर कर दिया गया. साहेबगंज से उन्हें एयरलिफ्ट कराकर रांची लाया गया है. और मेडिका में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों के अनुसार घायल एसआई की स्थिति नाजुक बनी हुई है. गोली बॉडी के अंदर ही फंसा हुआ है.

साहेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि दोपहर में लगभग 1 बजे के आसपास पुलिस कारोबारी अपहरण कांड में अपराधियों का सुराग मिलने के बाद छापामारी करने गई थी. बरही थाना क्षेत्र के बोर्ड बांध गांव के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस गाड़ी पर हमला कर दिया. जिसमें एएसआई चंद्राय सोरेन को गोली लग गई है. थाना प्रभारी बरहेट को भी अपराधी बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया.

20 जून से अपहृत है कारोबारी

 

पिछले 20 जून को अपहृत हुए मजदूर ठेकेदार अरुण साह को लेकर पुलिस को काफी मशक्कत के बाद सुराग मिली थी. इसी सिलसिले में पुलिस छापेमारी करने गांव गई हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading