Home /News /jharkhand /

साहिबगंज: सरगना की गिरफ्तारी से बौखलाए गुर्गों ने गवाह के घर जाकर बरसाईं गोलियां, बच्ची समेत 2 घायल

साहिबगंज: सरगना की गिरफ्तारी से बौखलाए गुर्गों ने गवाह के घर जाकर बरसाईं गोलियां, बच्ची समेत 2 घायल

बासुदेव मंडल अपने पिता ईश्वर मंडल हत्याकांड का गवाह है. इस हत्याकांड में राजू मंडल आरोपी है.

बासुदेव मंडल अपने पिता ईश्वर मंडल हत्याकांड का गवाह है. इस हत्याकांड में राजू मंडल आरोपी है.

Sahebganj News: राजमहल थाना इलाके के कन्हैया स्थान गांव में बासुदेव मंडल पर उसके घर के समीप ही जानलेवा हमला किया गया. बासुदेव अपने घर की दहलीज पर बैठा हुआ था, तभी अचानक राजू मंडल गिरोह के सदस्यों ने वहां आकर उसपर कई चक्र गोलियां बरसाईं. इस घटना में बासुदेव और उसका 6 साल की भतीजी घायल हो गये.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

    साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज में अपराधियों का हौंसला बुलंद नजर आ रहा है. इसकी बानगी शनिवार को भी देखने को मिली. दरअसल राजमहल इलाके के कुख्यात अपराधी रहे ईश्वर मंडल हत्याकांड के आरोपी राजू मंडल को पुलिस ने दो देसी कट्टा और गोलियों के साथ 3 दिसंबर की रात को दबोच लिया. इसके ठीक एक दिन बाद शनिवार को राजू मंडल गिरोह के गुर्गों ने ईश्वर मंडल के बेटे पर जानलेवा हमला किया. हमले में बासुदेव मंडल और 6 साल की बच्ची मीनाक्षी घायल हो गये.

    राजमहल थाना इलाके के कन्हैया स्थान गांव में बासुदेव मंडल पर उसके घर के समीप ही जानलेवा हमला किया गया. बासुदेव अपने घर की दहलीज पर बैठा हुआ था, तभी अचानक राजू मंडल गिरोह के सदस्यों ने वहां आकर उसपर कई चक्र गोलियां चलाई. हालांकि बासुदेव ने किसी तरह घर में घुसकर जान बचाई. इस दौरान एक गोली उसके बाएं पैर में जा लगी. वहीं पास में मौजूद 6 वर्षीय बच्ची मीनाक्षी को भी गोली के छर्रे लगे, जिससे वह भी घायल हो गयी. घटना को अंजाम देकर हमलावर वहां से भाग निकले.

    स्थानीय ग्रामीणों ने आनन- फानन में घायल बासुदेव और बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. लोगों की माने तो राजू मंडल की गिरफ्तारी के बदले के तौर पर उसके गुर्गों ने इस वारदात को अंजाम दिया, क्योंकि बासुदेव पिता ईश्वर मंडल हत्याकांड में गवाह है.

    घायल वासुदेव ने बताया कि राजू मंडल गैंग के सदस्य संतोष मंडल अपने एक साथी के साथ उसके घर के पास आया और ताबड़तोड़ गोलियां दागने लगा. इस हमले में वह और उसकी 6 साल की भतीजी घायल हो गये. बच्ची के सिर को छूती गोली निकल गई.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर