साहेबगंज में घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप, गुस्साये ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल
Sahebganj News in Hindi

साहेबगंज में घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप, गुस्साये ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल
गैंगरेप की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर हंगामा किया

गैंगरेप (Gang rape) को सोमवार रात अंजाम दिया गया. बच्ची (Minor Girl) अपने घर में सो रही थी. उसी दौरान चार युवकों ने घर में घुसकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

  • Share this:
साहेबगंज. जिले के राजमहल थानाक्षेत्र में नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया. घटना के विरोध में मंगलवार को लोगों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया. और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. गैंगरेप को सोमवार रात अंजाम दिया गया. बच्ची अपने घर में सो रही थी. उसी दौरान चार युवकों ने घर में घुसकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. चारों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. और विशेष समुदाय से ताल्लुक रखते हैं.

घटना पर फूटा गुस्सा  

मंगलवार को जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली, तो आक्रोशित लोगों ने एनएच-80 पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. हंगामे की सूचना पर राजमहल पुलिस मौके पहुंची और लोगों को समझाकर मामला शांत कराने की कोशिश की. लेकिन गुस्साये लोगों ने पुलिस के खिलाफ ही नारेबाजी शुरू कर दी. जिसके बाद एसडीओ कर्ण सत्यार्थी भी गांव पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन मामला शांत होने की बजाय बढ़ता गया.



डीसी-एसपी ने मामला शांत कराया 
बाद में तनाव को देखते हुए जिले के उपायुक्त और एसपी ने गांव पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाया. तब जाकर लोग शांत हुए. डीसी वरुण रंजन ने इस दौरान लोगों से सद्भावना बनाए रखने की अपील की. उन्होंने किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की. साथ ही भरोसा दिलाया कि पुलिस इस घटना के दोषियों को नहीं छोड़ेगी. डीसी ने कहा कि कोरोना संकट में लोगों का पूरा सहयोग मिला है, इसलिए राज्य का एक मात्र ग्रीन जोन जिला साहेबगंज है.

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज की गई है. चारों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी. उन्होंने पुलिस को इलाके में गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया. राजमहल डीएसपी को मामले की जांच का जिम्मा दिया गया है.

इनपुट- निशांत कुमार

ये भी पढ़ें- 13 साल की बच्ची 7 महीने की गर्भवती, गांव के ही युवक पर लगा रेप का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज