अपना शहर चुनें

States

कार में छात्रा से गैंगरेप, मदद के लिए पहुंचे पिता ने दो आरोपियों को दबोचा

झारखंड के साहेबगंज में एक नाबालिग  छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, पीड़ि‍ता के पिता ने दो आरोपियों को दबोच लिया.
झारखंड के साहेबगंज में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, पीड़ि‍ता के पिता ने दो आरोपियों को दबोच लिया.

झारखंड के साहेबगंज में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है, पीड़ि‍ता के पिता ने दो आरोपियों को दबोच लिया.

  • Share this:
झारखंड के साहेबगंज में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहीं, आरोपियों के चंगुल से बचाने के लिए मौके पर पहुंचे पिता ने भी दो आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान घटना में शामिल चारों आरोपी युवक उन्हें पीटते रहे और मौके से दो आरोपी फरार हो गए. फिलहाल घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को साहेबगंज में बंदरवा टोली के पास सुबह 10 बजे कक्षा 7 की छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान चार युवकों ने छात्रा को पकड़कर कार में बैठा लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पिता ने कार का शीशा तोड़कर अपनी बेटी को बदमाशों के चंगुल से बचाया, उस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की, जिसमें वह लहूलुहान भी हो गए.



बेटी को बचाने के लिए पिता ने दिखाई बहादुरी
बेटी को बचाने के दौरान पिता ने दो आरोपियों को दबोच लिया और पुलिस के आने तक उन्हें पकड़े रखा. इस दौरान दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता और उसके पिता के बयान पर पुलिस ने दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर ली है

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- स्कूल से लौट रही 10वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज