अपना शहर चुनें

States

संथाल परगना ही नहीं, पांचों प्रमंडल में नहीं खुलेगा बीजेपी का खाता: हेमंत सोरेन

नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन
नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी ने 2014 में लोगों को बेवकूफ बनाकर जीत हासिल कर ली. लेकिन राजमहल और दुमका सीट पर कुछ हासिल नहीं हुआ. इस बार पार्टी को सभी सीटों पर मुंह की खानी पड़ेगी.

  • Share this:
नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि महागठबंधन के लिए ये चुनाव जंग के समान है. इसलिए महागठबंधन की पक्की तैयारी है. साहेबगंज पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी के जेएमएम मुक्त नारे पर कहा कि बीजेपी का संथाल परगना में ही नहीं, बल्कि सूबे के पांचों प्रमंडल में खाता नहीं खुलेगा. भाजपा इसकी चिंता करे. उन्होंने सूबे की सभी 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत का दावा किया.

साहेबगंज में हेमंत सोरेन ने महागठबंधन दलों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2014 में लोगों को बेवकूफ बनाकर जीत हासिल कर ली. लेकिन राजमहल और दुमका सीट पर कुछ हासिल नहीं हुआ. इस बार पार्टी को सभी सीटों पर मुंह की खानी पड़ेगी. कांग्रेस नेता आलमगीर आलम ने दावा किया कि महागठबंधन का प्रदर्शन 2004 वाला रहेगा. एनडीए को सीटों के लाले पड़ जाएंगे.

दरअसल राजमहल सीट पर बीजेपी और जेएमएम के दो पुराने चेहरे एक बार फिर आमने- सामने हैं. भाजपा की ओर से हेमलाल मुर्मू और जेएमएम के विजय हांसदा मैदान में हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में हेमलाल को लगभग 41 हजार वोटों से हांसदा ने  शिकस्त दी थी. हेमलाल यहां से तीन बार हार का स्वाद चख चुके हैं. लेकिन इस बार बीजेपी हार का बदला लेने के लिए पूरी ताकत लगा दी है. 19 मई को राजमहल सीट पर मतदान होना है.



रिपोर्ट- निशांत कुमार
ये भी पढ़ें- पर्चा भरने के बाद बोले भुवनेश्वर मेहता- जनबल के दम पर पहले पिता को हराया, इस बार बेटे को हराएंगे

नामांकन के बाद बोले सुबोधकांत- पतझड़ वाले प्रत्याशी हैं संजय सेठ, हो जाएगी जमानत जब्त

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज