Home /News /jharkhand /

साहिबगंज में पति-पत्नी की पत्थर से कूचकर हत्या, जमीन विवाद में 3 आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

साहिबगंज में पति-पत्नी की पत्थर से कूचकर हत्या, जमीन विवाद में 3 आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, तो जमीन विवाद वजह सामने आया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, तो जमीन विवाद वजह सामने आया.

Sahebganj News: पकड़िया पहाड़ निवासी दाका सूरजा पहाड़िया और उनकी पत्नी उशे पहाड़िन प्रतिदिन की तरह शुक्रवार शाम को बजरा, मकई व बरबटी की फसल की रखवाली करने खेत गये थे. वहीं तीन अपराधियों ने उनकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.

    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

    साहिबगंज. साहिबगंज जिले के तालझारी थानाक्षेत्र स्थित पकड़िया पहाड़ पर शुक्रवार रात पति-पत्नी की हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा जमीनी विवाद में पत्थर से कुचल कर दी गयी. दोनों अपनी खेत में लगी फसल की रखवाली कर रहे थे. सुबह ग्राम प्रधान मैसा पहाड़िया की सूचना पर राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ ने ग्रामीणों से तालझारी थाने से  पूछताछ की.

    जानकारी के अनुसार पकड़िया पहाड़ निवासी दाका सूरजा पहाड़िया और उनकी पत्नी उशे पहाड़िन प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम को अपने पहाड़ पर लगी बजरा, मकई व बरबटी की फसल की रखवाली करने गये थे. सुबह दोनों अपने घर नहीं लौटे तो मृतक का बेटा, बेटी और गांव का प्रधान खोजबीन करने गया तो देखा कि खेत में पति-पत्नी को बेरहमी से कुचल कर हत्या कर दी गयी है.

    एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात पकड़िया पहाड के रहने वाला दाका सुर्जा पहाड़ियां (45वर्ष) और उनकी पत्नी उशे पहाडिन (42 वर्ष) को अज्ञात अपराधियों द्वारा पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई. डीएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद में पति-पत्नी की हत्या तीन लोगों द्बारा की गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. मामले में संलिप्त अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

    Tags: Double Murder, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर