सिरफिरे शख्स से बुजुर्ग महिला का काटा सिर, फिर उसे ले पहुंचा थाने और कहा ये...
Sahebganj News in Hindi

सिरफिरे शख्स से बुजुर्ग महिला का काटा सिर, फिर उसे ले पहुंचा थाने और कहा ये...
ग्रामीणों के फैलाए अफवाह के चक्कर में फंस कर आरोपी ने बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से सिर काट कर हत्या कर दी (प्रतीकात्मक फोटो)

कटे हुए सिर को लेकर राधा नगर पुलिस स्टेशन पहंचे आरोपी ने कहा- हुजूर, मैंने अपने बेटे की मौत का बदला ले लिया. यह सुनकर पुलिस हक्का-बक्का रह गई और उसने फौरन बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार रात एक बुजुर्ग शख्स ने यहां एक महिला का सिर काट (Murder) दिया और उसके कटे हुए सिर को लेकर सरेंडर (Surrender) करने थाने जा पहुंचा. पुलिस स्टेशन में जाकर आरोपी ने पुलिस से कहा, हुजूर, मैंने अपने बेटे की मौत का बदला ले लिया. यह सुनकर पुलिस हक्का-बक्का रह गई और उसने फौरन बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के राधा नगर थाना क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव के 25 वर्षीय स्वाधीन टुडू नाम के युवक की दो दिन पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. गांव में किसी ने अफवाह फैला दी कि 60 वर्षीय महिला मतलू चौड़े ने जादू-टोना कर स्वाधीन की जान ले ली है. सुनी-सुनाई बात के फेर में पड़कर स्वाधीन के बुजुर्ग पिता सकल टुडू ने बेटे की मौत का बदला लेने की ठान ली. उसने अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने के बजाए उसके शव को सुरक्षित रख लिया.

मंगलवार की रात उसने तेज धार हथियार से मतलू चौड़े की गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद रात करीब ग्यारह बजे वो हाथ में कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया. राधा नगर पुलिस स्टेशन में उसे एक कटे सिर के साथ देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए. इसकी सूचना उन्होंने फौरन एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मृतक महिला का सिर कटा शव बरामद किया. पुलिस ने स्वाधीन टुडू के शव को भी अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.



पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुरंजन किस्पोट्टा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह घटना मंगलवार रात की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading