लाइव टीवी

जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा ने भरा पर्चा, शिबू ने की जिताने की अपील

News18 Jharkhand
Updated: April 24, 2019, 8:27 PM IST
जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा ने भरा पर्चा, शिबू ने की जिताने की अपील
जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा की नामांकन सभा

विजय हांसदा ने पिता थॉमस हांसदा का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उनके जैसे तो नहीं बन सकता, लेकिन आप लोगों के लिए बेहतर विजय हांसदा बनने की कोशिश करूंगा.

  • Share this:
राजमहल सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी विजय हांसदा ने नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान उनके साथ झामुमो विधायक स्टीफन मरांडी, जेवीएम नेता मिस्त्री सोरेन प्रदेश कांग्रेस महासचिव एमटी राजा मौजूद रहे. नामांकन के बाद रेलवे जेनरल इंस्टिट्यूट मैदान में जनसभा को संबोधित किया गया.

इस दौरान विजय हांसदा ने पिता थॉमस हांसदा का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उनके जैसे तो नहीं बन सकता, लेकिन आप लोगों के लिए बेहतर विजय हांसदा बनने की कोशिश करूंगा. कांग्रेस नेता आलमगीर आलम ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि संविधान बचाने के लिए महागठबंधन की सरकार जरूरी है. वहीं जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने विजय हांसदा को जिताने की अपील की.

बता दें कि विजय हांसदा यहां के सीटिंग सांसद हैं. पिछली बार उन्होंने यहां बीजेपी के हेमलाल मुर्मू को हराया था. एक बार फिर उनके सामने हेमलाल मुर्मू हैं. राममहल में अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा. राजमहल सीट को जेएमएम का गढ़ माना जाता है.

रिपोर्ट- निशांत कुमार

ये भी पढ़ें- फिर मोदी सरकार बनी, तो नहीं बचेंगी सरकारी नौकरियां- तेजस्वी

झारखंड में पीएम मोदी का नया नारा- 'यह लहर नहीं ललकार है, फिर मोदी सरकार है'

कांग्रेस सरकार के 10 साल में देश में निराशा फैली- सीएम रघुवर दास
Loading...

'दोबारा मोदी सरकार बनी, तो अगले 10 साल में गरीब मुक्त हो जाएगा देश'

 

 

 

                                                      

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए साहेबगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 8:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...