बिहार में शराब की खेप पहुंचाने के लिए माफिया ले रहे महिलाओं की मदद

बिहार में शराब की खेप पहुंचाने के लिए माफिया महिलाओं की मदद ले रहे हैं

Sahebganj News: बिहार में शराब पर पाबंदी लगने से शराब माफिया झारखंड के सीमावर्ती जिलों में सक्रिय हो गये हैं. शराब की तस्करी में वे महिलाओं का सहारा ले रहे हैं.

  • Share this:
    रिपोर्ट- साहेबगंज

    साहिबगंज. बिहार में शराब पीने और बेचने पर पाबंदी है. ऐसे में बिहार से सटे झारखंड के जिलों में शराब माफिया सक्रिय हो गये हैं. शराब माफिया शराब की खेप मंगाने में महिलाओं का सहयोग लेने लगे हैं, ताकि पुलिस को शक नहीं हो. साहिबगंज जिले के तालझारी थाना क्षेत्र के शहीद चौक पर 110 बोतल देसी शराब के साथ बिहार के भागलपुर जिला स्थित सबौर थाना क्षेत्र के लैलख गांव की महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

    इस संबध में राजमहल इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तालझारी - महाराजपुर मुख्य मार्ग से होते हुए शराब की बड़ी खेप को साहेबगंज होते हुए बिहार पहुंचाने की योजना है. जिसके बाद पुलिस ने शहीद चौक वाहन जांच अभियान शुरू किया. इस दौरान एक टेम्पो को रोककर जांच की गई, तो 110 बोतल अवैध देसी शराब के साथ महिला को गिरफ्तार किया गया. महिला बिहार के सबौर थाना क्षेत्र के लैलख गांव की रहने वाली है.

    पूछताछ में महिला ने बताया कि वह राजमहल थाना क्षेत्र के कल्याणचक में दुकान से शराब खरीदकर टेम्पो से बिहार के भागलपुर शराब बेचने के लिए ले जा रही थी. जब महिला से शराब से संबंधित कागजात की मांग की गई, तो कागजात नहीं दिखाने के कारण शराब को जब्त करते हुए महिला को जेल भेज दिया गया.

    बता दें कि जिले में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की इस लगातार कार्रवाई से शराब माफियाओं में हडकंप मचा हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.