साहेबगंज: घरेलू विवाद में हैवान बना शख्स, पत्नी-नाती की हत्या कर खुद पी लिया जहर, मौत
Sahebganj News in Hindi

साहेबगंज: घरेलू विवाद में हैवान बना शख्स, पत्नी-नाती की हत्या कर खुद पी लिया जहर, मौत
घटना से इलाके में सनसनी फैल गई

घरेलू विवाद (Domestic Dispute) में 55 साल के नकुल दास ने पहले अपनी पत्नी वंदना साहा, फिर 12 साल के नाती जीतू की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. बाद में अपनी भी जान ले ली.

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज (Sahebganj) में सनसनीखेज मामला सामने आया. जिले के बड़हरवा थाना इलाके में एक शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और नाती की हत्या (Murder) कर दी. फिर स्वयं जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतकों की पहचान 45 साल की वंदना साहा, 13 साल के जीत कुमार मंडल और 55 साल के नकुल दास के रूप में हुई.

घटना के संबंध में बताया गया कि 55 साल के नकुल दास ने पहले अपनी पत्नी वंदना साहा, फिर 12 साल के नाती जीतू की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बाद में अपनी भी जान ले ली. घटना के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

पति-पत्नी में अक्सर होता था विवाद 



ग्रमीणों के मुताबिक अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था. कई बार रिश्तेदारों ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हुए. नुकुल दास मजदूरी करता था. ऐसे में आर्थिक तंगी घटना का कारण हो सकता है.
प्रत्यक्षदर्शी नातिन कोयल कुमारी ने बताया कि उसके नाना नकुल दास ने पहले नानी वंदना साहा की हत्या की. इसके बाद उसके भाई जीतू को भी मौत के घाट उतार दिया.

प्रत्यक्षदर्शी कोयल ने ही आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. ग्रमीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजमहल अस्पताल भेज दिया. बड़हरवा पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

जांच में जुटी पुलिस 

बड़हरवा डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि एक शख्स ने पत्नी और नाती की हत्या कर जहर पीकर खुदकुशी कर ली. मौके से चाकू बरामद किया गया है. इस मामले में ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर जांच की जा रही है.

घटना के पीछे आर्थिक तंगी और बेटी के ससुरालवालों से विवाद के कारण होने की आशंका जताई गई है. पुलिस सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज