अपना शहर चुनें

States

जेएमएम, कांग्रेस, आरजेडी और वामपंथियों के सिर्फ नाम अलग, कारनामे एक: PM मोदी

पीएम ने कहा कि पूरे देश ने कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्मक सोच को नकार दिया. लेकिन लोगों को डराने और झूठी बातें फैलाने की इनकी राजनीति आज भी जारी है.
पीएम ने कहा कि पूरे देश ने कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्मक सोच को नकार दिया. लेकिन लोगों को डराने और झूठी बातें फैलाने की इनकी राजनीति आज भी जारी है.

पीएम (PM Modi) ने कहा कि आदिवासियों, पिछड़ों और दलितों को डराने का काम आज भी कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी वाले पहले की ही तरह कर रहे हैं.

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) के पांचवें और अंतिम चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को जोर लगाया. उन्होंने साहेबगंज के बरहेट के भोगनाडीह में चुनावी सभा की. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि जेएमएम, कांग्रेस, आरजेडी और वामपंथियों के सिर्फ नाम अलग हैं. लेकिन इनकी सोच और कारनामे एक जैसे हैं. इन्होंने झारखंड के निर्माण को लेकर झूठ और डर की राजनीति की थी. तब के बिहार के लोगों को झूठ बोलकर डराया था.

'आज भी डर की राजनीति जारी है'

पीएम ने कहा कि आदिवासियों, पिछड़ों और दलितों को डराने का काम आज भी कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी वाले पहले की ही तरह कर रहे हैं. लेकिन लोगों को ये समझना होगा कि कुछ दल, कथित अर्बन नक्सल और अपने आपको बुद्धिजीवी कहने वाले लोग उनके कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीति साध रहे हैं. उधर, कांग्रेस को ये समझ ही नहीं आ रहा है कि जिन बातों को लेकर दशकों तक इन्होंने देश को डराया, वे बातें झूठ साबित हो रही हैं. अब सच उजागर हो गया है कि बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा सुरक्षा है.



राम मंदिर को लेकर निशाना
राम मंदिर का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस इस बात से परेशान है कि जिन मामलों को उसने दशकों तक लटकाए रखा. उन मामलों को मोदी ने कैसे सुलझा लिया. राष्ट्रनीति पर चलकर अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है. उधर, अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर अब आगे बढ़ने लगा है.

पीएम ने कहा कि पूरे देश ने कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्मक सोच को नकार दिया. लेकिन लोगों को डराने और झूठी बातें फैलाने की इनकी राजनीति आज भी जारी है. लेकिन जनता का बीजेपी को आशीर्वाद जेएमएम, कांग्रेस, आरजेडी और वामपंथियों की नींद हराम कर दी है.

पीएम ने की अंतिम चुनावी सभा

 

झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार को जोर लगाया. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ये उनकी नवीं और अंतिम जनसभा थी. पांचवें चरण में 20 दिसंबर को संथाल परगना की 16 सीटों पर मतदान होगा. अबतक चार चरणों में 65 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. पांचवें चरण के मतदान के बाद 23 दिसंबर को झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आएंगे.

ये भी पढ़ें- CAA पर PM मोदी की छात्रों से अपील- हर बात और भावना सुनने को सरकार तैयार

 

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज