• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड: साहिबगंज में 5 करोड़ के 36 कॉर्टन अवैध लॉटरी टिकट के साथ 2 गिरफ्तार

झारखंड: साहिबगंज में 5 करोड़ के 36 कॉर्टन अवैध लॉटरी टिकट के साथ 2 गिरफ्तार

साहिबगंज पुलिस अवैध लॉटरी का संचालन करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने में जुटी है.

साहिबगंज पुलिस अवैध लॉटरी का संचालन करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने में जुटी है.

Sahibganj News: एसपी ने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध लॉटरी के कारोबार को फलने- फूलने नहीं दिया जाएगा. संलिप्त लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

    साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज जिले के बरहडवा थानाक्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर अवैध लॉटरी टिकट को जब्त किया. साथ ही दो युवकों को गिरफ्तार किया. एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद बरहरवा इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार के नेतृत्व में बरहरवा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने झिकटिया, प्रोफेसर कॉलोनी, ब्रेक ऑफिस स्थित मुस्ताक शेख के मकान से भारी मात्रा में अवैध लॉटरी का टिकट बरामद किया.

    मुश्ताक शेख के उक्त मकान को हरिजन पाड़ा निवासी मुजाविन शेख ने भाड़ा पर ले रखा था. छापेमारी में अमरपुर, चंडीपुर निवासी वसीम शेख (24) व हरिजन पाड़ा, रेलवे ट्रैक के करीब रहने वाले रहीम शेख (21) को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में 7 आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

    जब्त लॉटरी टिकट लगभग 5 करोड़ रुपये मूल्य की है. एसपी ने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध लॉटरी के कारोबार को फलने- फूलने नहीं दिया जाएगा. संलिप्त लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हालांकि इस गिरोह का सरगना पुलिस के हाथ नहीं लग पाया. पुलिस उस प्रेस का पता लगाने में जुटी है, जहां ये अवैध लाटरी टिकट छापे जा रहे थे. पुलिस ने मौके से 36 कार्टन लॉटरी टिकट के अलाना झोला में रखे 1800 टिकट और 10 रजिस्टर जब्त किये.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज