Home /News /jharkhand /

साहिबगंज: अवैध वसूली पर पुलिस ने की कार्रवाई, तो ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर 3 लोगों को छुड़ाया

साहिबगंज: अवैध वसूली पर पुलिस ने की कार्रवाई, तो ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर 3 लोगों को छुड़ाया

झारखंड के साहिबगंज में पुलिस की कार्रवाई पर जमकर बवाल मचा.

झारखंड के साहिबगंज में पुलिस की कार्रवाई पर जमकर बवाल मचा.

Sahebganj News: ट्रकों से अवैध वसूली की शिकायत पर पुलिस ने 3 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया था. ग्रामीण हिरासत में लिए गये लोगों को निर्दोष कह सड़क जामकर बवाल काटा. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गई और गांववालों ने एक पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

    साहिबगंज. साहिबगंज जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत मारीकुटी में रंगदारी वसूलने की शिकायत के बाद 3 लोगों को पुलिस द्वारा  शनिवार को हिरासत में लेने के बाद ग्रामीणों ने रविवार को जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों ने रविवार की सुबह सड़क जाम कर दिया. इस दौरान वहां एक ट्रक भी पलट गया. जिसे उठाने पर ग्रामीणों ने रोक लगा दी. मामले की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों में जहां ट्रक उठाने नहीं दिया, वहीं हिरासत में लिए गए तीन लोगों को छोड़ने पर जाम हटाने की बात पर अड़ गए.

    इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस के बीच झड़प हो गयी. ग्रामीणों ने पत्थर व लाठी से पुलिस पर हमला बोल दिया. दोनों ओर से लाठियां चलीं. बताया जा रहा है कि तभी ग्रामीण एक पुलिस कर्मी को खींच कर अपने साथ ले गए. ग्रामीण लगातार हिरासत में लिए गए तीन लोगों को छोड़ने के बाद ही पुलिस कर्मी को छोड़ने की बात पर अड़ गए.

    बताया जाता है कि इस दौरान पुलिस को हिरासत में लिए गए 3 लोगों को छोड़ना पड़ा. बाद में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को छोड दिया. इस संबंध में साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि ट्रकों से अवैध वसूली की शिकायत पर शनिवार की रात तीन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया था. ग्रामीण हिरासत में लिए गये लोगों को निर्दोष कह सड़क जाम कर दिया. इधर मामले की सूचना मिलने पर एसडीपीओ राजेंन्द्र दुबे के नेतृत्व में नगर थाना, मुफ्फसिल थाना, मिर्जाचौकी थाना तथा जिरवाबाडी ओपी की पुलिस पहुंच हालात को काबू में किया.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर