होम /न्यूज /झारखंड /Sahibganj Crime News: मां को आशिक के साथ देख खोया आपा, प्रेमी की कर दी हत्या

Sahibganj Crime News: मां को आशिक के साथ देख खोया आपा, प्रेमी की कर दी हत्या

गांव पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस

गांव पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस

Love Affair: हत्या का यह मामला तालझारी थाना क्षेत्र के बड़ा जमनी ऊपर टोला का है. यहां रैला मरांडी की पत्नी के संबंध पिछ ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : पवन कुमार राय

साहिबगंज. साहिबगंज में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. मां के अवैध संबंध से खफा युवक ने मां के आशिक की जान ले ली. युवक कहीं से घर आया तो मां व उसके प्रेमी को साथ देख लिया. जिसके बाद वह आपे से बाहर हो गया और आशिक की लाठी डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी. इतने से भी मन नहीं भरा तो धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

दरअसल, पूरा मामला तालझारी थाना क्षेत्र के बड़ा जमनी ऊपर टोला का है. जहां रैला मरांडी की पत्नी का पिछले कुछ समय से बरहेट थाना क्षेत्र के बोड़ बांध के रहनेवाले मदन हेंब्रम के साथ संबंध थे. मदन उस गांव में कुछ समय से काम करने के सिलसिले में रह रहा था.

वह ग्राम प्रधान लखन सोरेन का साला था. यहां रहने के दौरान रैला मरांडी की पत्नी से उसकी जान पहचान हो गई. इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे और मिलने जुलने लगे. इसकी भनक महिला के परिजनों के अलावा गांववालों को भी हो गई थी. परिजनों ने कई बार इसका विरोध भी किया था. लेकिन इससे दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ा. महिला का पुत्र राजन मरांडी इससे काफी नाराज चल रहा था.

मंगलवार की सुबह मदन सोरेन को अपनी मां के साथ पाया तो वह आपे से बाहर हो गया और उसकी हत्या कर दी. ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. थाना प्रभारी प्रमोद टुडू ने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची तो जमीन पर पड़ा हुआ शव मिला. जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. इधर आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

Tags: Crime News, Extra Marital Affair, Sahibabad News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें